खबरें आपकी

कबाड़ चुनने गयी बच्ची की दीवार से दबकर मौत

Scroll down to content

शहर के चारखंभा गली मोहल्ले में सोमवार को घटी घटना

हादसे में बाल-बाल बची बच्ची की सहेली

आरा। शहर के चारखंभा गली मोहल्ले में सोमवार को दीवार से दबकर एक बच्ची की मौत हो गयी। मृत बच्ची शीतल टोला निवासी सुरेश मुसहर की पुत्री दुर्गावती उर्फ पुमी है। वह अपने सहेली के साथ कबाड़ चुनने गयी थी। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गयी और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

  आरा शहर से अगवा किराना व्यवसायी की बरामदगी को ले सड़क जाम

जानकारी के अनुसार पुमी अपनी सहेली पूजा के साथ कबाड़ सुनने के लिए चारखंभा गली मोहल्ले में गई थी। इस दौरान वह एक खंडनुमा मकान की दीवार के पास कबाड़ चुन रही थी। इसी बीच वह दीवार पर चढ़कर दूसरी तरफ जाने लगी थी। तभी दीवार एकाएक उसके उपर भराभरा कर गिर गया। इसके बाद पूजा दौड़ी-दौड़ी शीतल टोला पहुंची व घटना की जानकारी परिजनों को दी। उसके बाद परिजन मोहल्ले में पहुंचे। दीवार को हटाकर बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। वह तीन भाई व चार बहनो में तीसरे नंबर पर थी। घटना के बाद मृतका के पिता सुरेश मुसहर, मां राजकुमारी देवी व भाई अशोक, बीरेंद्र समेत अन्य का रो-रोकर बुरा हाल था।

  मारपीट में घायल दिव्यांग वृद्ध का ईलाज के दौरान अस्पताल में मौत





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!