खबरें आपकी

रेलवे की योजनाओं को ससमय पूरा करेः जीएम

Scroll down to content

आरा स्टेशन का हाजीपुर के जीएम ने लिया जायजा

डेहरी जाने के क्रम में आरा स्टेशन पर रूके थे हाजीपुर के जीएम

ओवरब्रिज के समीप प्लेटफार्म पर रखी मिट्टी हटाने का दिया निर्देश

आरा। पूर्व मध्य रेलवे, हाजीपुर के महाप्रबंधक एलसी त्रिवेदी सोमवार को आरा पहुंचे। इस दौरान स्टेशन का जायजा लिया और निर्माणाधीन योजनाओं की जानकारी ली। उन्होंने आरा में निर्माणाधीन प्लेटफार्म, एफओबी व वाशिंगपीट का घूम-घूम कर निरीक्षण किया। इस क्रम में फुटओवर ब्रिज के पास प्लेटफार्म पर ही मिट्टी को रख दिये जाने पर कड़ी नाराजगी प्रकट की। आईओडब्ल्यू की क्लास लगाते हुए उन्होंने तत्काल हटाने को कहा। कहा कि 31 मार्च के पहले हर हाल में आरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर चार व वाशिंगपीट तैयार हो जाना चाहिये। जीएम ने संवेदक को समय पर काम पूरा करने का निर्देश दिया। इस पर आईओडब्ल्यू द्वारा कहा गया की 31 मार्च के पहले सभी काम कर दिए जाएंगे।

  हथियार तस्कर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम के इंतजार में आरा में रूके रहे जीएम
आरा। दरअसल हाजीपुर के जीएम एलसी त्रिवेदी को दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम के साथ सोमवार को डेहरी ऑन सोन जाना था। इसी क्रम में जीएम स्पेशल सैलून से आरा पहुंचे थे। हालांकि डीआरएम निर्धारित समय तक आरा नहीं आ सके थे। ऐसे में जीएम को करीब 45 मिनट तक आरा स्टेशन पर ठहरना पड़ा। बताया जाता है कि बक्सर व वरूणा स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक में क्रैक आने के कारण डीआरएम को आरा आने में देर हुई।

  एनसीसी कैडेट्स ने पिलाई बच्चो को पोलियो की खुराक





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!