खबरें आपकी

भोजपुर में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, युवक की मौत ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवाले

Scroll down to content

घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव में एनएच 84 पर मंगलवार की देर रात घटी

गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस और दमकल कर्मियों पर किया पथराव

मृतक रानीसागर गांव का ही रहनेवाला था

आरा/शाहपुर: थाना क्षेत्र के रानी सागर गांव के समीप एनएच 84 पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिसमें बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद उग्र ग्रामीणों द्वारा ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया। साथ ही मृतक के शव को सड़क पर रख कर हंगामा और प्रदर्शन शुरू कर दिया गया।

  अगवा युवती पहुंची थाना-बोली दारोगा जी, मैंने शादी की है

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव के सीताराम पासवान का पुत्र शिव बच्चन पासवान(18) हैं जो कुंडेश्वर गांव में दुर्गा पूजा देखकर अपने गांव रानीसागर देर रात को बाइक से लौट रहा था। ग्रामीणों के अनुसार मृतक युवक मंगलवार की सुबह ही दिल्ली से घर आया दुर्गा पूजा घूमने के लिए आया था। इसी बीच ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद उग्र ग्रामीणों द्वारा ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया जाने लगा। ट्रक में लगे आग को बुझाने के लिए आये दमकल गाड़ी पर गुस्साये लोगो द्वारा पथराव शुरू कर दिया गया। जिसके बाद शाहपुर थाना पुलिस थानाध्यक्ष मनिंद्र कुमार के नेतृत्व में पहुंची इसके बाद बिहियां बीडीओ प्रफुल्ल चंद्र भी रानीसागर पहुंचे। बिहियां थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार भी पुलिस बल के साथ रानीसागर पहुंचे। लेकिन समाचार लिखने तक हालात अब भी काबू में नही किया जा सका है।

  इधर जलमीनार गिरा उधर वार्ड क्रियान्वयन व प्रबंधन समिति पर एफआईआर का गिरा गाज





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!