खबरें आपकी

भोजपुर में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, युवक की मौत ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवाले

Scroll down to content

घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव में एनएच 84 पर मंगलवार की देर रात घटी

गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस और दमकल कर्मियों पर किया पथराव

मृतक रानीसागर गांव का ही रहनेवाला था

आरा/शाहपुर: थाना क्षेत्र के रानी सागर गांव के समीप एनएच 84 पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिसमें बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद उग्र ग्रामीणों द्वारा ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया। साथ ही मृतक के शव को सड़क पर रख कर हंगामा और प्रदर्शन शुरू कर दिया गया।

  105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव के सीताराम पासवान का पुत्र शिव बच्चन पासवान(18) हैं जो कुंडेश्वर गांव में दुर्गा पूजा देखकर अपने गांव रानीसागर देर रात को बाइक से लौट रहा था। ग्रामीणों के अनुसार मृतक युवक मंगलवार की सुबह ही दिल्ली से घर आया दुर्गा पूजा घूमने के लिए आया था। इसी बीच ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

  शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी

घटना के बाद उग्र ग्रामीणों द्वारा ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया जाने लगा। ट्रक में लगे आग को बुझाने के लिए आये दमकल गाड़ी पर गुस्साये लोगो द्वारा पथराव शुरू कर दिया गया। जिसके बाद शाहपुर थाना पुलिस थानाध्यक्ष मनिंद्र कुमार के नेतृत्व में पहुंची इसके बाद बिहियां बीडीओ प्रफुल्ल चंद्र भी रानीसागर पहुंचे। बिहियां थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार भी पुलिस बल के साथ रानीसागर पहुंचे। लेकिन समाचार लिखने तक हालात अब भी काबू में नही किया जा सका है।

  धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार