खबरें आपकी

भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड की डीजीपी ने की समीक्षा

Scroll down to content

डीजीपी ने केस के आईओ व डीएसपी को बुलाया था पटना

हाईकोर्ट ने डीजीपी को मामले की मॉनिटरिंग व समीक्षा का दिया था निर्देश

आरा। डीजीपी एसके द्विवेदी ने सोमवार को भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड की समीक्षा की। इसके लिए डीजीपी ने केस के आईओ व डीएसपी को पटना बुलाया था। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व हाईकोर्ट ने डीजीपी को पूरे मामले की समीक्षा व मॉनिटरिंग करने का आदेश दिया था। साथ ही फरार ब्रजेश मिश्रा की गिरफ्तारी व गवाहों की सुरक्षा को ले शपथ पत्र दाखिल करने का भी आदेश दिया था। माना जा रहा है कि उसी आलोक में डीजीपी ने मामले की समीक्षा की है।

  खुले में शौच मुक्त को ले बिहिया स्वस्थ्य उपकेंद्र प्रभारी ने किया बैठक आयोजित।
  एसपी अवकाश कुमार अपनी ईमानदारी  एवं व्यवहार कुशलता के लिए याद किये जायँगे।

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता हत्याकांड में सभी आरोपित पकड़े जा चुके हैं या समर्पण कर चुके हैं। ऐसी स्थिति में पुलिस जल्द ही क्लोजर रिपोर्ट न्यायालय में दाखिल कर सकती है। विदित हो कि विशेश्वर ओझा के छोटे भाई मुक्तेश्वर ओझा उर्फ भुअर ओझा द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!