खबरें आपकी

भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड की डीजीपी ने की समीक्षा

Scroll down to content

डीजीपी ने केस के आईओ व डीएसपी को बुलाया था पटना

हाईकोर्ट ने डीजीपी को मामले की मॉनिटरिंग व समीक्षा का दिया था निर्देश

आरा। डीजीपी एसके द्विवेदी ने सोमवार को भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड की समीक्षा की। इसके लिए डीजीपी ने केस के आईओ व डीएसपी को पटना बुलाया था। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व हाईकोर्ट ने डीजीपी को पूरे मामले की समीक्षा व मॉनिटरिंग करने का आदेश दिया था। साथ ही फरार ब्रजेश मिश्रा की गिरफ्तारी व गवाहों की सुरक्षा को ले शपथ पत्र दाखिल करने का भी आदेश दिया था। माना जा रहा है कि उसी आलोक में डीजीपी ने मामले की समीक्षा की है।

  थाना डायरी को पॉकेट डायरी नहीं समझे थानेदारः गुप्तेश्वर पाण्डेय
  लग्जरी कारों से शराब की खेप बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता हत्याकांड में सभी आरोपित पकड़े जा चुके हैं या समर्पण कर चुके हैं। ऐसी स्थिति में पुलिस जल्द ही क्लोजर रिपोर्ट न्यायालय में दाखिल कर सकती है। विदित हो कि विशेश्वर ओझा के छोटे भाई मुक्तेश्वर ओझा उर्फ भुअर ओझा द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!