खबरें आपकी

सुखाग्रस्त घोषित में बिहियां की हुई अनदेखी :मुराद हुसैन

Scroll down to content

सूखाग्रस्त का पैमाना स्पष्ट कर अन्नदाताओं को बताया जाना चाहिए

आरा:-बिहार सरकार द्वारा कल उच्चस्तरीय बैठक के बाद कुल 206 प्रखंड को सूखाग्रस्त घोषित किया जाने पर राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व मुखिया मुराद हुसैन ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते कहा कि सूखाग्रस्त प्रखण्डों में बिहिया प्रखंड का शामिल नही होना दुर्भग्यपूर्ण है यह निर्णय बिहियां प्रखंड के किसानों के साथ अन्याय है प्रखंड के किसान द्वारा लगाए गयी धान की फसल पानी के अभाव में सुख रहा है अन्नदाताओं द्वारा निजी बोरिंग से पनवट कर फसल को बचाने का प्रयास तो कर रहे है परंतु डीजल की बढ़ी कीमत से अब उनकी हिम्मत जबाब दे रही है ।

  आरा में लाडो रिकॉर्डिंग स्टूडियो का हुआ उद्घाटन
  हिंदुस्तान के जनता के दिलों में आज भी अमर है लालबहादुर शास्त्री

सूखाग्रस्त घोषित किये जाने में कौन सा पैमाना अपनाया गया जिससे बिहिया प्रखंड इस से वंचित हो गया। इसको भी स्पष्ट कर अन्नदाताओं को बताया जाना चाहिए ।

श्री हुसैन ने जिला पदाधिकारी भोजपुर सहित कृषि मंत्री एवं मुख्यमंत्री जी से बिहिया प्रखंड का पुनः सर्वे कराकर सूखाग्रस्त में शामिल करने का मांग किया है ।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!