खबरें आपकी

आरा में सुपौल के छात्र की परीक्षा केंद्र पर गार्ड ने पैर तोड़ा

Scroll down to content

गजराजगंज थाना क्षेत्र के वामपाली स्थित परीक्षा केंद्र पर हुई घटना

रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने आया था पॉलिटेक्निक का छात्र

छात्र बोला-आधार कार्ड फर्जी बता केंद्र के गार्ड ने डंडे से पीटा

आरा। रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने आये पॉलिटेक्निक के छात्र की गार्डों ने जमकर पिटाई कर दी। परीक्षार्थी के आधार कार्ड को फर्जी बता डंडे से पीटा गया। इसमें छात्र का पैर टूट गया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। जहां उसे भर्ती किया गया है। मारपीट के कारण उसकी परीक्षा भी छूट गयी। जख्मी परीक्षार्थी सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी बिंदेश्वरी पासवान का पुत्र संदीप कुमार है। वह अपने भाई रामकुमार पासवान के साथ परीक्षा देने आया था।

  भोजपुर: सुपारी लेकर हत्या करने मोतीहारी गये थे कुख्यात प्रकाश व नेपाली

जख्मी संदीप कुमार ने बताया कि वह अपने भाई के साथ रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने के लिए आरा-बक्सर हाईवे पर वामपाली स्थित एक केंद्र हुआ था। 9:00 से 10:30 बजे तक परीक्षा होनी थी। बड़ा भाई सबसे पहले प्रवेश कर गया। वह खुद प्रवेश करने लगा। तो उससे आधार कार्ड की मांग की गई। आधार कार्ड दिखाने तैनात गार्ड ने फर्जी बताया। इसके बाद उसने पहचान के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज का परिचय पत्र दिखाया। लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं था। वह परीक्षा छूट जाने की बात कहकर आरजू-मिन्नत करने लगा। इसके गार्ड व एक अन्य व्यक्ति ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पैर में चोट लगने से वह गिरकर जख्मी हो गया और काफी देर तक सड़क किनारे बेहोशी की अवस्था में पड़ा रहा।

  रामनवमी शोभा यात्रा, झांकी व रूट चार्ट पर की गयी चर्चा

उसके बाद उसे गजराजगंज ओपी अध्यक्ष द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहीं गार्ड का कहना है कि परीक्षार्थी दीवार फांदने के दौरान गिर गया। इससे उसकी एक पैर टूट गया। ओपी इंचार्ज नरेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परीक्षार्थी आवेदन देता है, तो प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगा।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!