खबरें आपकी

आरा में सुपौल के छात्र की परीक्षा केंद्र पर गार्ड ने पैर तोड़ा

Scroll down to content

गजराजगंज थाना क्षेत्र के वामपाली स्थित परीक्षा केंद्र पर हुई घटना

रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने आया था पॉलिटेक्निक का छात्र

छात्र बोला-आधार कार्ड फर्जी बता केंद्र के गार्ड ने डंडे से पीटा

आरा। रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने आये पॉलिटेक्निक के छात्र की गार्डों ने जमकर पिटाई कर दी। परीक्षार्थी के आधार कार्ड को फर्जी बता डंडे से पीटा गया। इसमें छात्र का पैर टूट गया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। जहां उसे भर्ती किया गया है। मारपीट के कारण उसकी परीक्षा भी छूट गयी। जख्मी परीक्षार्थी सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी बिंदेश्वरी पासवान का पुत्र संदीप कुमार है। वह अपने भाई रामकुमार पासवान के साथ परीक्षा देने आया था।

  बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग

जख्मी संदीप कुमार ने बताया कि वह अपने भाई के साथ रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने के लिए आरा-बक्सर हाईवे पर वामपाली स्थित एक केंद्र हुआ था। 9:00 से 10:30 बजे तक परीक्षा होनी थी। बड़ा भाई सबसे पहले प्रवेश कर गया। वह खुद प्रवेश करने लगा। तो उससे आधार कार्ड की मांग की गई। आधार कार्ड दिखाने तैनात गार्ड ने फर्जी बताया। इसके बाद उसने पहचान के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज का परिचय पत्र दिखाया। लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं था। वह परीक्षा छूट जाने की बात कहकर आरजू-मिन्नत करने लगा। इसके गार्ड व एक अन्य व्यक्ति ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पैर में चोट लगने से वह गिरकर जख्मी हो गया और काफी देर तक सड़क किनारे बेहोशी की अवस्था में पड़ा रहा।

  कारीसाथ एवं बिहिया स्टेशन के बीच झाड़ी से अधेड का शव बरामद

उसके बाद उसे गजराजगंज ओपी अध्यक्ष द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहीं गार्ड का कहना है कि परीक्षार्थी दीवार फांदने के दौरान गिर गया। इससे उसकी एक पैर टूट गया। ओपी इंचार्ज नरेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परीक्षार्थी आवेदन देता है, तो प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगा।

  वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार