खबरें आपकी

आरा में सुपौल के छात्र की परीक्षा केंद्र पर गार्ड ने पैर तोड़ा

Scroll down to content

गजराजगंज थाना क्षेत्र के वामपाली स्थित परीक्षा केंद्र पर हुई घटना

रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने आया था पॉलिटेक्निक का छात्र

छात्र बोला-आधार कार्ड फर्जी बता केंद्र के गार्ड ने डंडे से पीटा

आरा। रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने आये पॉलिटेक्निक के छात्र की गार्डों ने जमकर पिटाई कर दी। परीक्षार्थी के आधार कार्ड को फर्जी बता डंडे से पीटा गया। इसमें छात्र का पैर टूट गया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। जहां उसे भर्ती किया गया है। मारपीट के कारण उसकी परीक्षा भी छूट गयी। जख्मी परीक्षार्थी सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी बिंदेश्वरी पासवान का पुत्र संदीप कुमार है। वह अपने भाई रामकुमार पासवान के साथ परीक्षा देने आया था।

  बीडीओ पर लगे आरोपो के जांच करने पहुंची लोकायुक्त की टीम

जख्मी संदीप कुमार ने बताया कि वह अपने भाई के साथ रेलवे ग्रुप-डी की परीक्षा देने के लिए आरा-बक्सर हाईवे पर वामपाली स्थित एक केंद्र हुआ था। 9:00 से 10:30 बजे तक परीक्षा होनी थी। बड़ा भाई सबसे पहले प्रवेश कर गया। वह खुद प्रवेश करने लगा। तो उससे आधार कार्ड की मांग की गई। आधार कार्ड दिखाने तैनात गार्ड ने फर्जी बताया। इसके बाद उसने पहचान के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज का परिचय पत्र दिखाया। लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं था। वह परीक्षा छूट जाने की बात कहकर आरजू-मिन्नत करने लगा। इसके गार्ड व एक अन्य व्यक्ति ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पैर में चोट लगने से वह गिरकर जख्मी हो गया और काफी देर तक सड़क किनारे बेहोशी की अवस्था में पड़ा रहा।

  बालक की मौत पर परिजनों ने सदर अस्पताल में काटा बवाल

उसके बाद उसे गजराजगंज ओपी अध्यक्ष द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहीं गार्ड का कहना है कि परीक्षार्थी दीवार फांदने के दौरान गिर गया। इससे उसकी एक पैर टूट गया। ओपी इंचार्ज नरेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परीक्षार्थी आवेदन देता है, तो प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगा।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!