खबरें आपकी

अफवाह फैलाने वालों व शरारती तत्वों पर रहेगी पैनी नजर- डीएम

Scroll down to content

प्रेम व भाईचारा के माहौल में मनाए पर्व

डीएम व एसपी ने पीरो एवं जगदीशपुर में की बैठक

लोगो को दिए गये जिला नियंत्रण कक्ष के नंबर

आरा। दुर्गा पूजा के सफल व शांतिपूर्ण आयोजन संपन्न कराने हेतु जिलाधिकारी संजीव कुमार एवं पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने पीरो एवं जगदीशपुर में पूजा समिति के सदस्यों के साथ बैठक की। डीएम ने समिति के सदस्यों की अपेक्षाएं, विचार व फीडबैक प्राप्त किया तथा पूजा के शांतिपूर्ण आयोजन हेतु प्रशासन की प्रतिबद्धता व्यक्त की।

कहा कि इसी विश्वास एवं उम्मीद के साथ वह समिति के सदस्यों के साथ है। पीरो थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि त्योहार हमें प्रेम, भाईचारा, शांति एवं सद्भाव का संदेश देता है। इसलिए परंपरा की आड़ में दूसरे संप्रदाय की भावना को भड़काने व कानून व्यवस्था भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। बल्कि मुहर्रम की भांति दुर्गा पूजा के अवसर पर भी आप सभी विविधता में एकता तथा शांति का सोपान एवं आदर्श स्थापित करें। वहीं दूसरी ओर जगदीशपुर अवस्थित किसान भवन में आयोजित शांति समिति की बैठक में समिति के सदस्यों ने अधिकारी द्वय को पूरा भरोसा एवं विश्वास दिलाया कि जगदीशपुर में हिंदू-मुस्लिम दोनों संप्रदाय के लोग आपस में मिलजुल कर प्रेम भाईचारे के साथ पर्व का शांतिपूर्ण आयोजन करेंगे। जो दूसरे जगहों के लिए अनुकरणीय एवं आदर्श होगा। कहा है कि अफवाह फैलाने वाले व सामाजिक तनाव पैदा करने वाले असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों पर प्रशासन की पैनी नजर रखी जाएगी। उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। सामाजिक सद्भाव भंग करने वाले शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।

  शराब की खेप के साथ पकड़े गए धंधेबाज
  पहले की हत्या अब केस सुलह करने के लिए दे रहे धमकी

अगर कोई व्यक्ति विधि व्यवस्था संबंधी अथवा अन्य जानकारी का आदान-प्रदान करना चाहते हैं, तो वह जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष संख्या 06182-248701 तथा 06182-248702 पर संपर्क किया जा सकता है। बैठक में डीपीआरओ प्रमोद कुमार, सहायक आयुक्त उत्पाद विकास कुमार सिन्हा, अनुमंडल पदाधिकारी पीरो सुनील कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पीरो रेशु कृष्णा, अनुमंडल पदाधिकारी जगदीशपुर अरुण कुमार, जगदीशपुर एवं पीरों के प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचलाधिकारी तथा थानाध्यक्ष मौजूद थे।



https://youtu.be/3fNDAiYnoT0


error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!