खबरें आपकी

बालक की मौत पर परिजनों ने सदर अस्पताल में काटा बवाल

Scroll down to content

सदर अस्पताल के एसएनसीयू के समक्ष किया हंगामा

मौके पर पहुंची टाउन थाना पुलिस

आरा। सदर अस्पताल अस्पताल में तीन वर्षीय बालक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। इस दौरान के विशेष नवजात शिशु ईकाई में के समक्ष परिजनों ने जमकर हो हंगामा किया, जिससे अफरा-तफरी मच गई। मामला शुक्रवार की रात्रि 11बजे की है।

जानकारी के अनुसार मृत बालक टाउन थाना क्षेत्र के बड़की सिंगही निवासी जनार्दन सिंह का पुत्र है। बताया जाता है कि उनके जुड़वा पुत्रों में एक की हालत शुक्रवार की देर शाम खराब हो गई। आनन-फानन में वे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आए। इमरजेंसी से बालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एसएनसीयू में बैठे चिकित्सक के पास भेजा गया। चिकित्सक ने बालक की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया। इसी बीच बालक ने दम तोड़ दिया।

  प्रेम प्रसंग में बदला अपहरण का मामला, प्रेमी युगल बरामद
  कुख्यात नइम मियां के शागिर्द अभिषेक उर्फ छोटू ने किया सरेंडर

इसके बाद परिजनों का गुस्सा फुट पडा। परिजनो ने जमकर हो हंगामा किया। सूचना मिलते ही नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह दल बल के साथ पहुंचे। लोगों को समझ-बुझा कर शांत कराया।

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.andromo.dev774776.app869937






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी
Copied!