खबरें आपकी

किशुन व कुंदन की तलाश में छापा, पुलिस के पहुंचने से पहले भाग निकले

Scroll down to content

करनामेपुर ओपी के सोनवर्षा गांव में हुई छापेमारी

किशुन मिश्रा व कुंदन यादव के गांव आने की पुलिस को थी सूचना

विशेश्वर गवाह हत्याकांड का आरोपित है किशुन मिश्रा

आरा/शाहपुर। भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड के गवाह कमल किशोर मिश्र की हत्या के आरोपित किशुन मिश्रा व उसके सहयोगी कुंदन यादव की तलाश में पुलिस ने छापेमारी की। दोनों के गांव आने की सूचना पर पुलिस शनिवार को करनामेपुर ओपी के सोनवर्षा गांव पहुंची थी। हालांकि पुलिस के आने के पहले ही दोनों भाग चुके थे। ऐसे में पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

  ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा

सूत्रों के अनुसार पुलिस को सूचना मिली की किशुन मिश्रा व कुंदन यादव अपने गांव आये हैं। इस आधार पर एसपी के निर्देश पर एक टीम गठित की गयी। टीम ने गांव के एक इलाके में नाकेबंदी की गयी। उसके बाद एक दर्जन घरों में सर्च अभियान चलाया। लेकिन किशुन मिश्रा व उसका सहयोगी कुंदन यादव पकड़ में नहीं आए।

  धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार

बताया जाता है कि पुलिस के आने की भनक मिलते ही किशुन मिश्रा व कुंदन यादव मौके से फरार हो गए। छापेमारी में शाहपुर, बिहिया, बहोरनपुर व करनामेपुर थानेदार समेत काफी संख्या में जवान शामिल थे।

बता दें कि 28 सितंबर को भापजा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह सोनवर्षा गांव निवासी कमल किशोर मिश्र की हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में ब्रजेश मिश्रा व उसके भाई किशुन मिश्र सहित पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इसमें ब्रजेश सहित चार आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। सिर्फ किशुन मिश्रा ही फरार चल रहा था।

  105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु

इसके अलावा ब्रजेश मिश्रा की गिरफ्तारी के समय पुलिस पर फायरिंग के मामले में भी किशुन मिश्रा आरोपित है। इस मामले में कुंदन यादव भी आरोपित किया गया है। किशुन मिश्रा पर पुलिस पर फायरिंग करते हुए कार्बाइन ले भागने का भी आरोप है।

https://play.google.com/store/apps/details?id=net.andromo.dev774776.app869937



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार