खबरें आपकी

पहले दिन में बैंक में जाकर की थी रेकी और रात में करने लगे डकैती

Scroll down to content

अंतरजिला आपराधिक गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा

बैंक डकैती के प्रयास में दो धराये, पांच अपराधी फरार

आरा। भोजपुर जिले के उदवन्तनगर थाना क्षेत्र के दुलारपुर बाजार स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक में डकैती के प्रयास में पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। इनके पास से एक देसी कट्टा, चार गोलियां, बेल्डिंग रॉड, इलेक्ट्रीक मशीन, दीवार में छेद करने वाला मशीन, लोहे की खंती व एक ऑटो जब्त किया गया है। पकड़े गये अपराधियों में रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र के योगिया टोला निवासी उमेश चौधरी व पीरो थाना के स्नेही टोला का सुरेंद्र चौधरी है। इनकी गिरफ्तारी से अंतरजिला आपराधिक गिरोह का खुलासा हुआ है।

  गवाह पर तीन तरह के हथियारों से बरसायी गयी गोलियां

इसकी जानकारी सदर एसडीपीओ पंकज कुमार ने बुधवार को अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की दुलारपुर बाजार शाखा में बैंक डकैती की सूचना मिली। इस आधार पर थानाध्यक्ष राजीव रंजन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस को देख अपराधी भागने लगे। इस दौरान खदेड़ कर पहले उमेश चौधरी और फिर सुरेंद्र चौधरी को दबोच लिया। उनकी निशानदेही पर हथियार व अन्य सामान बरामद किये गये। पूछताछ में दोनों ने फरार अपने साथियों के नाम भी बताया।

  भोजपुर में एनएच 84 पर वाहन दुर्घटना में वृद्ध की मौत, उग्र भीड़ ने किया सड़क जाम

उन्होंने बताया कि अपराधियों को सोमवार को बैंक में बड़ी रकम होने की भनक लगी थी। इस आधार पर अपराधियों ने दिन में बैंक की रेकी की थी। उसके बाद रात में डकैती करने पहुंच गये थे। हालांकि उदवंतनगर थाना पुलिस की सक्रियता से डकैती की बड़ी घटना टल गयी। बैंक डकैती की साजिश में सात अपराधी शामिल थे। इनमें दो की गिरफ्तार कर लिया गया है। पांच अपराधी भागने में सफल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। टीम में उदवंतनगर थाना के जमादार मनोज कुमार व अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।


खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
Copied!