खबरें आपकी

बिजली व्यवस्था में सुधार में योगदान के लिए भोजपुर एसपी सम्मानित

Scroll down to content

सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया एसपी आदित्य कुमार को सम्मानित

विधुतीकरण में भोजपुर पुलिस का अहम भूमिका

आरा(डॉ. के कुमार/दिलीप ओझा)। भोजपुर में बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए सराहनीय योगदान के लिए एसपी आदित्य कुमार को सम्मानित किया गया। गुरुवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एसपी को सम्मानित किया। इस अवसर पर एसपी को प्रमाण-पत्र प्रदान किया गया। इस दौरान बिजली कंपनी के अधीक्षण अभियंता को भी सम्मानित किया गया।

  फल कारोबारी से मारपीट, पैसे व मोबाइल छीना

जानकारी के अनुसार बिजली में सुधार के लिए कंपनी के साथ भोजपुर पुलिस का भी काफी प्रयास रहा है। पुलिस के सहयोग से कंपनी अपना टारगेट पूरा करने में सफल रही है। केबल बिछाने व ट्रांसफार्मर से लेकर हर काम में भोजपुर पुलिस द्वारा बिजली कंपनी की काफी सराहनीय मदद की गयी। इसे देखते हुए एसपी को सम्मानित किया गया।

  दोस्तों ने कॉल कर बुलाया और ठोक दी गोली





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!