खबरें आपकी

भोजपुर का मोस्ट वांटेड हीरो पुलिस को चकमा दे फरार, दो गिरफ्तार

Scroll down to content

चौरी थाना के बहुआरा गांव में हीरो के आने की सूचना पुलिस ने की छापेमारी

गिरफ्तार सगे भाइयों पर हीरो को संरक्षण देने व भगाने का आरोप

आरा। भोजपुर जिले का मोस्ट वांटेड मनीष उर्फ हीरो पुलिस के हाथ से निकल गया। पुलिस के आने के पहले ही वह भाग निकला। हालांकि पुलिस ने उसके दो शागिर्दों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें चौरी थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी सोनु कुमार व बिट्टु कुमार है। दोनों सगे भाई हैं। इन पर हीरो को संरक्षण देने व भगाने का आरोप है।

जानकारी के अनुसार एसपी को बहुआरा गांव निवासी नंदजी यादव के घर में हीरो के होने की सूचना मिली। इसके बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने बहुआरा गांव में छापेमारी की। इस दौरान करीब दो घंटे तक पुलिस नंदजी यादव के घर की तलाशी ली गयी। हालांकि हीरो हाथ नहीं आ सका। इसके बाद पुलिस ने नंदजी यादव के पुत्र बिट्टु व सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया।

  एनएच 30 पर कुलहाड़िया के समीप मिला अज्ञात बच्चे का शव

एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवक हीरो के शागिर्द हैं। इनके द्वारा हीरो को पनाह दिया जा रहा था। पुलिस की छापेमारी के दौरान दोनों की मदद से हीरो भागने में सफल रहा। दोनों से पूछताछ की जा रही है। उनकी निशानदेही पर हीरो के अन्य ठिकानों पर छापेमारी भी की जा रही है। छापेमारी टीम में चौरी व सहार सहित आधा दर्जन थानों की पुलिस शामिल थी।

रंगदारी व फायरिंग की घटनाओं से हराम कर दी पुलिस की नींद

पुलिस कस्टडी से भागने के बाद हीरो ने पुलिस की नींद हराम कर दी है, उसने शहर में एक माह के अंदर गोलीबारी की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दे सनसनी मचा दी है। इसके अलावा उसके द्वारा शहर के कई व्यवसायियों से रंगदारी की मांग भी कर डाली है।

  दैनिक दिनचर्या में शामिल हो स्वच्छता-डाॅ. अर्चना

बता दें कि हीरो 25 अगस्त को कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा दे भाग गया था। इसके बाद 20 सितंबर को शहर में महज तीस मिनट में तीन जगहों पर फायरिंग की थी। रंगदारी के लिए जीरो माइल स्थित ट्रैक्टर एजेंसी में दो कर्मियों को गोली मार दी थी। इसमें एक कर्मी की मौत हो गयी थी।

पुलिस उसकी तलाश में जुटी ही थी कि 21 अक्टूबर को उसने शहर से सटे इब्राहिमनगर स्थित ईंट-भट्ठे पर भी फायरिंग कर दी। इस दौरान उसने भट्ठा के मुंशी मंतोष को गोली मार दी थी।
….






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!