खबरें आपकी

भोजपुर का मोस्ट वांटेड “हीरो” पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

Scroll down to content

पीरो थाना क्षेत्र के बरांव में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया हीरो

जितौरा बाजार में फायरिंग के भाग रहा था हीरो

मुठभेड़ के बाद एक शागिर्द गिरफ्तार, लग्जरी वाहन जब्त

भोजपुर एसपी आदित्य कुमार पहुंचे बरांव

आरा। भोजपुर का मोस्ट वांटेड मनीष सिंह उर्फ हीरो पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। पीरो थाना क्षेत्र के जितौरा बाजार में मंगलवार की शाम उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान पुलिस ने हीरो के एक शागिर्द को दबोच लिया। एक लग्जरी वाहन भी जब्त की गयी। पकड़ा गया शागिर्द यूपी का हिस्ट्रीशीटर बताया जाता है। जानकारी के अनुसार एसपी आदित्य कुमार को जितौरा बाजार में हीरो के आने की सूचना मिली। इसके बाद एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस को देख हीरो फायरिंग करते हुए भाग निकला

  चोर बताकर साधु को पीटा फिर मनचलों नो वीडियो किया वायरल

। पुलिस भी फायरिंग करते हुए उसके पीछे लग गयी। इस क्रम में चर्तुभूजी बरांव गांव में उसकी पुलिस से फिर भिड़ंत हो गयी। इस दौरान पुलिस ने उसे मार गिराया। बता दें कोर्ट परिसर से भागे मोस्टवांटेड मनीष सिंह उर्फ हीरो ने 20 सितंबर को दिनदहाडे महज आधे घंटे में आरा शहर के 3 स्थानों पर फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी।

  जल शक्ति अभियान योजना चयन हेतु मनरेगा भवन में हुई बैठक

इस दौरान जीरोमाइल स्थित महिंद्रा ट्रैक्टर एजेंसी में एक कर्मी की मौत हो गई थी। वहीं दूसरा कर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इसके बाद 21 अक्टूबर को हीरो ने शहर के इब्राहिम नगर में ईट भट्ठा पर फायरिंग कर मुंशी मंतोष कुमार को गोली मार दी थी। इसमें वह जख्मी हो गया था। हीरो के मारे जाने पर जिले के लोगो ने पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम को बधाई दी है।

  शिक्षक पति की अनुपस्थिति में महिला को घर आकर छेड़ रहा था युवक






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
Copied!