खबरें आपकी

लक्कड़ बाबा युवा मंच ने छठव्रतियों को पूजा सामग्री वितरण किया

Scroll down to content

शाहपुर के युवाओं ने सूर्य देव एवं छठी मैया से की अर्चना

कहा कि छठ माता आने वाले समय में इस शाहपुर नगर (वि०स०)में सुख-समृद्धि दें

आर:-रवि/शाहपुर लक्कड़ बाबा मजार के पास में स्टाल लगाकर लक्कड़ बाबा युवा मंच द्वारा नवनिर्वाचित शाहपुर पैक्स के अध्यक्ष रंगलाल यादव के नेतृत्व में आज सुबह दस बजे छठव्रतियों के बीच पूजा सामग्री का वितरण किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में व्रतियों ने पूजा के प्रसाद समाग्री स्टाल से प्राप्त किया। इस अवसर पर नवयुवकों ने कहा कि कुछ नेता पैसा कमाने के लिए राजनीति करते है पर वे सभी युवा आपस मे समन्वय के साथ जन सेवा करने कि भावना से लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा में पूजा सामग्री वितरण किया और सूर्य देव एवं छठी मैया से अपने नगरवासियों के लिए कहा कि छठ माता आने वाले समय में इस शाहपुर नगर (वि०स०)में सुख-समृद्धि दें।

  बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग

पैक्स अध्यक्ष रंगलाल यादव ने कहा कि सभी युवाओं ने व्रतियों के बीच पूजा सामग्री का वितरण करने का शाहपुर नगर में पहला प्रयास किया है। आगे आनेवाले समय मे पूर्व तैयारियों के साथ मिलकर बेहतर प्रयास करेंगे।इस अवसर पर राजू गुप्ता,मनीष यादव,भालू केशरी,राजा अली योगेन्द्र यादव,पप्पू,सोनू ,दीपक,आज़ाद गुप्ता,भरत गुप्ता मनोज साह मुन्ना यादव गुड्डू कुमार यादव कृष्णा यादव आदि युवा थे।

  जमीनी विवाद निपटाने गये दामाद को मारी गोली



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार