खबरें आपकी

बदमाशों ने ईंट-भट्ठा पर सरेशाम की फायरिंग, इलाके में दहशत

Scroll down to content

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिआ गांव में शाम को हुई वारदात

बदमाशों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

आरा/उदवंतनगर। भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनियां गांव स्थित एक ईंट-भट्ठे पर मंगलवार की शाम बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बाइक सवार बदमाशों द्वारा दो राउंड फायरिंग की गयी। शाम करीब पांच बजे हुई फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गयी। फायरिंग का आरोप प्रकाश चौधरी पर लगाया जा रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। सुचना मिलते ही उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन घटनास्थल पर पहुंच गये और मामले की जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि पल्सर बाइक पर सवार दो की संख्या में बदमाशों ने अजय ईंट -भट्ठा पर दो चक्र गोलियां चलाई है। जाते-जाते अपराधियों ने भट्ठा पर मौजूद कर्मियों से कहा कि मालिक से बोल देना- प्रकाश चौधरी आया था। इधर, फायरिंग के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। पुलिस सुत्रों के अनुसार प्रकाश चौधरी पर पहले से हत्या सहित कई माले दर्ज हैं। सिकरहट्टा में पैक्स अध्यक्ष की हत्या में भी उसका नाम आया था। उस मामले में वह जेल भी गया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी।

  भोजपुर के बिहियां बाजार में भयंकर आगलगी में तीन जेनरल स्टोर स्वाहा
  डीएम व एसपी ने दुर्गापूजा एवं मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक की

चलती ट्रेन से गिरकर वृद्ध की मौत

आरा। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 के समीप मंगलवार की सुबह चलती ट्रेन से गिरकर एक अज्ञात वृद्ध की मौत हो गई। रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया। समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!