खबरें आपकी

जलेबी के विवाद में युवक को मारी गोली

Scroll down to content

जख्मी इलाज हेतु सदर अस्पताल से पटना रेफर

गोली मारकर भाग रहे दो युवको को लोगो ने पीटा

सिकरहटा थाना के बागर गांव का मामला

आरा। सिकरहटा थाना क्षेत्र के बागर गांव में शुक्रवार की शाम मामुली सी बात को लेकर एक युवक को गोली मार दी गयी। जख्मी को इलाज के लिए पीरों से सदर अस्पताल आरा लाया गया। जहां से उसे चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। इस घटना को लेकर गांव में अफरा-तफरी का आलम रहा।

जानकारी के अनुसार ज़ख्मी बागर गांव निवासी ओमप्रकाश पासवान उर्फ बीगन पासवान का पुत्र राजु पासवान है। गोली उसके दाहिने तरफ सीने में लगी है। जो अंदर फंसी हुई है। सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया। वही गोली मारकर भाग रहे आयर थाना के लक्ष्मीपुर निवासी अनुप कुमार व सिकरहटा थाना के बागर निवासी मनीष कुमार की लोगो ने पकडकर जमकर पिटाई कर दी। दोनो जख्मी आपस में रिश्तेदार हैं। दोनो को पुलिस अपने कसटडी मे लेकर पीरो सीएचसी मे इलाज करा रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

  विकास से कोई गांव अछूता नहीं रहेगा-राहुल तिवारी

बताया जाता है कि मनीष का गांव के ही मिथलेश पासवान से मेले में जलेबी खाने को लेकर विवाद हुआ। हालांकि लोगों के पहल पर मामला सलटा लिया गया। बाद में दोनों पक्षों के कुछ लोग आ गए। इसके बाद मनीष ने फायरिंग कर दिया। लेकिन निशाना चूक गया और पास में खड़े राजू पासवान को गोली लग गई। इसके बाद लोगों ने गोली मार कर भाग रहे मनीष व उसके साथ रहे युवक को पकड़ लिया। इससे दो पक्षों में तनाव हो गया। देखते ही देखते आसपास के थाना क्षेत्रो की पुलिस मौके पर पहुंच कैम्प कर रही है।

  एएसआई की बेटी से रेप के आरोपितों से पूछताछ शुरु






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!