खबरें आपकी

बैंककर्मी व एसएसबी इंस्पेक्टर सहित तीन घरों में चोरी, इत्मीनान के साथ चोरो ने दिया घटना को अंजाम

Scroll down to content

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़का डूमरा गांव की रात की वारदात

एक ही रात तीनों घरों से लाखों का सामान उड़ा ले गये चोर

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस, खोज रही चोरों का सुराग

डायल 100 भी नही आया काम

आरा। शहर से सटे के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़का डूमरा गांव में सोमवार की रात चोरों ने खूब उत्पात मचाया। इस दौरान चोरों ने बैंककर्मी, एसएसबी इंस्पेक्टर व रिटायर रेलकर्मी के घरों को निशाना बना लिया। छत के सहारे घुसे चोरों ने तीनों घरों से नगदी, जेवर व कपड़े समेत लाखों का सामान उड़ा लिया। सुबह करीब तीन बजे घर के लोगों की नींद टूटी, तो चोरी की जानकारी मिली। एक अन्य घर में भी चोर पहुंचे, लेकिन घरवालों के जग जाने के कारण बदमाश भाग गये। वहीं एक साथ तीन घरों में भीषण चोरी की घटना से गांव में सनसनी मच गयी। सूचना मिलने पर मंगलवार की सुबह स्थानीय पुलिस भी पहुंचे और मामले की तफ्तीश की। इस क्रम में बैंककर्मी के घर से चोरों की चप्पल बरामद की गयी है। जानकारी के अनुसार चोर रात गया में पोस्टेड एसएसबी इंस्पेक्टर अजीत पांडेय के घर में घुसे। इस दौरान घर की दूसरी मंजिल पर स्थित कमरों में रखे गहने, कपड़े व अन्य सामान चुरा लिया। इसके बाद चोर बैंककर्मी सूरज पांडेय व रिटायर रेलवे कर्मी ददन पांडेय के घर धावा बोला। ददन पांडेय के घर से 20 हजार रुपये नगद व गहने जबकि बैंककर्मी के घर से गहने व कीमती कपड़े चुरा लिया। पूजा रूम से भगवान की मुर्ति भी लेते गये। भागने के क्रम में एक चोर की चप्पल छुट गयी है। सूरज पांडेय भूमि विकास बैंक के कर्मचारी हैं। उनका दूसरा भाई भी बैंक में हैं, जबकि एक अन्य भाई नीरज पांडेय आर्मी मैन है। पुलिस मामले की छानबीन व चोरों की पहचान में जुट गयी है।
..

  अपनी ही नाबालिग पुत्री का रेप करने वाला पिता कोलकाता में गिरफ्तार

शोर मचाने पर छुप गये फिर तीन घरों में की चोरी

आरा। चोरों ने सबसे पहले बड़का डूमरा गांव निवासी आशुतोष उर्फ टिप्पु लाल के घर पहुंचे। हालांकि शोर मचाये जाने के बाद भाग गये। बाद में बगल के तीन घरों को निशाना बना लिया। जानकारी के अनुसार करीब 12 बजे चोर टिप्पु लाल के घर धमक गये। इसकी भनक घरवालों को लग गयी और शोर मचाने लगे। इस पर चोर भाग गये। कुछ देर तक टॉर्च जलाकर चोरों की खोज की गयी, लेकिन पता नहीं चल सका। बाद में करीब दो से तीन बजे के बीच चोरों ने तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। एक साथ तीन घरों में चोरी की घटना से गांव के लोग दहशत में आ गये हैं।

  नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को सश्रम उम्रकैद

दरवाजा खुला देखा, तो हुआ शक

आरा। रिटायर रेलकमी ददन पांडेय अपनी पत्नी के साथ गांव में रहते हैं। उनके बेटे बाहर नौकरी करते हैं। मंगलवार की तड़के साढ़े तीन बजे उनकी पत्नी की नींद टूटी, तो घर का दरवाजा खुला मिला। इस पर उन्होंने पति को जगाकर पूछा कि दरवाजा खुला क्यों छोड़ दिया था? इसके बाद रेलकर्मी को चोरी का अहसास हुआ और शोर मचाने लगे। शोर सुन दोनों पड़ोसियों के घरवाले जग गये। इसके बाद उनके घरों में भी चोरी की जानकारी मिली।
..

पुलिस की 100 सेवा भी नहीं आ सकी काम

आरा। अहले सुबह करीब 3 बजे घरवालों की घटना की जानकारी हुई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया। लेकिन किसी भी पुलिस अधिकारी से बात नहीं हो सकी। पुलिस की 100 सेवा भी काम नहीं आ सकी। बैंककर्मी सूरज पांडेय के परिजनों के अनुसार ने सुबह 3 बजे से ही 100 नंबर पर कॉल कर रहे हैं। लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिल रहा है। जिले के सभी वरीय पदाधिकारियों को भी काॅल किया गया। किसी ने काॅल रिसिव नहीं की। सुबह सदर एसडीओ ने फोन रिसीव किया। तब उन्हें इस घटना को जानकारी दी गई। बाद में स्थानीय थाना के अफसरों से बात हो सकी। सुबह करीब नौ बजे स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।

  सोन के दियारा इलाके में पुलिस ने शराब के ठिकानों पर छापेमारी

छत आसपास होने से चोरों का काम हुआ आसान

आरा। बड़का डूमरा गांव में सूरज पांडेय, अजीत पांडेय व ददन पांडेय गोतिया हैं। तीनों के घरों की छत आपस में सटी हैं। इस कारण चोर छत के सहारे तीनों घरों में आसानी में पहुंच गये। इससे चोरों का काम आसान हो गया। चोर किसी तरह एसएसबी इंस्पेक्टर के घर की छत पर चढ़ गये। फिर बारी-बारी से तीनों घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

जाते-जाते शौच भी करते गये चोर

आरा। चोरी की घटना के दौरान खूब बदामाशी भी की गयी है। इस दौरान चोरों द्वारा एक घर के दरवाजे पर शौच भी कर दिया गया है। बैंककर्मी के घर के लोग जब बाहर निकले, तो दरवाजे के सामने शौच पसरा हुआ था।






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
Copied!