खबरें आपकी

पचास हजार के इनामी कुंदन को रिमांड पर ले गयी यूपी पुलिस

Scroll down to content

मुठभेड़ के बाद जितौरा में पकड़ा गया यूपी का इनामी कुंदन

वाराणसी के एक मॉल में फायरिंग व हत्या में वांटेड था कुंदन

कैंटोमेंट क्षेत्र के जेएचवी मॉल में 31 अक्टूबर को की गयी थी हत्या

आरा। भोजपुर में गत दिनो मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार इनामी बदमाश कुंदन कुमार उर्फ राजा को यूपी पुलिस रिमांड पर ले गयी। कोर्ट के आदेश पर उसे बुधवार को कड़ी सुरक्षा में वाराणसी ले जाया गया। गिरफ्तारी के बाद ही वाराणसी पुलिस द्वारा इसके लिए कोर्ट में अर्जी दी गयी थी। कुंदन कुमार उर्फ राजा भोजपुर के नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव का रहने वाला है। वह मुठभेड़ में मारे गये बडहरा के बिन्दगांवा निवासी कुख्यात मनीष कुमार सिंह उर्फ हीरो का शागिर्द रहा है। उसके खिलाफ वाराणसी पुलिस द्वारा पचास हजार रुपये का इनाम रखा गया था। जानकारी के अनुसार 31 अक्टूबर को वाराणसी के कैंटोमेंट क्षेत्र में स्थित जेएचवी मॉल में दो लोगों की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। इसमें कुंदन उर्फ राजा, आलोक उपाध्याय, ऋषभ व रोहित सिंह का नाम आया था। इसमें रोहित सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं कुंदन सहित तीनों बदमाश बिहार आ गये थे। फरारी की स्थिति में कुंदन सहित तीनों अपराधियों के खिलाफ वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी द्वारा 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बाद में रेंज आईजी विजय सिंह मीना द्वारा इनाम की राशि बढ़ाकर पचास हजार कर दी गयी। कुछ दिन पहले आलोक उपाध्याय सरेंडर करने के लिए आरा से अपने पिता के साथ लखनऊ जा रहा था। तभी क्राइम ब्रांच की पुलिस ने उसे वाराणसी कैंट स्टेशन पर ट्रेन से फरक्का जाने के दौरान गिरफ्तार कर लिया था। इसके पास से एक पिस्टल व दो गोलियां भी बरामद की गयी है। इस बीच 13 नवंबर को भोजपुर पुलिस कुख्यात हीरो की सूचना पर पीरो थाना क्षेत्र के जितौरा बाजार गयी थी। वहां पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इसके बाद कुंदन कुमार उर्फ राजा सहित तीन अपराधी गिरफ्तार कर लिये थे। तब कुंदन के पास से इसके पास से एक पिस्टल व दो गोलियां भी बरामद की गयी है। उसके खिलाफ पीरो थाना में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। उसी मामले में उसे जेल भेजा गया था।

  प्रेम प्रसंग में गमछा से गला घोंट की गयी थी कृष्णा की हत्या


स्टेशन से 29 बोतल शराब बरामद
आरा। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के पश्चिमी छोर से पुलिस ने 29 बोतल शराब बरामद की है। शराब एक झोले में लावारिस हाल में रखी गयी थी। जीआरपी जवान संजीत कुमार ने शराब बरामद की।

  अंग्रेजी व देसी शराब के साथ दो गिरफतार, तीन फरार





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
सैकड़ों बच्चों की हुई मौत पर सरकार की नाकामी के विरुद्ध राजद ने दिया धरना अंग्रेजी व देसी शराब के साथ दो गिरफतार, तीन फरार कॉलेज से नामांकन के करीब डेढ़ लाख रुपये की चोरी प्रेम प्रसंग में गमछा से गला घोंट की गयी थी कृष्णा की हत्या भाजपा नेता सनोज यादव के बीमार पुत्र को देखने पहुंचे संसद रामकृपाल यादव अपराध मुक्त बिहार बनाने डीजीपी बिहार गुप्तेश्वर पांडेय को लाइव सुने चिमनी भट्ठा पर ठनका गिरने से महिला की मौत, तीन घायल नवजात के शव पड़े रहने से मची सनसनी तृतीय एशियन लीडर्स सम्मेलन भूटान में भोजपुर के प्रो. अशोक राम सम्मानित आर्सेनिकयुक्त पेयजल से मुक्ति को लेकर प्रस्तावित बहुग्रामीण पाइप जलापूर्ति योजना रद्द
Copied!