खबरें आपकी

तीन घंटे तक चले उपद्रव का ढाई माह में पूरा हो गया ट्रायल

Scroll down to content

पांच सितंबर को पुलिस ने सौंपी थी चार्जशीट, 13 को हुआ था आरोप का गठन

अभियोजन पक्ष की ओर से आठ व बचाव पक्ष के दो गवाहों का बयान दर्ज

एक आरोपित किशोर घोषित, जुबेनाइल कोर्ट में होगा ट्रायल

आरा। बिहिया में इंटर के छात्र की हत्या के बाद करीब तीन घंटे तक चले उपद्रव के मामले का ढाई माह में ट्रायल पूरा हो गया। सभी पक्षों की दलील सुनने व सबूतों को देखने के बाद कोर्ट ने आरोपितों को दोषी करार दिया। इस मामले में कुल दस लोगों की गवाही हुई। इनमें अभियोजन पक्ष के आठ व बचाव पक्ष के दो गवाह शामिल हैं। पुलिस ने भी मामले को काफी गंभीरता से लेते हुये महज 16 दिनों में जांच पूरी कर ली। 20 अगस्त को हुई घटना के बाद पुलिस ने पांच सितंबर को सभी 21 आरोपितों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट सौंप दी थी। इस पर कोर्ट ने छह सितंबर को संज्ञान लिया। इसके बाद 13 सितंबर को सभी आरोपितों के खिलाफ आरोप का गठन किया गया। इसके साथ ही ट्रायल शुरू हो गया। इसमें 24 अगस्त को पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया था। आरोपितों का बयान दो नवंबर को दर्ज किया गया।

  फाल आर्मी वर्म के खतरों व प्रसार रोकने को ले हुई समीक्षात्मक बैठक

एक आरोपित किशोर घोषित, जुबेनाइल कोर्ट में होगा ट्रायल

आरा। महिला डांसर को निर्वस्त्र कर घुमाने में 21 लोगों आरोपित किया गया। पुलिस द्वारा सभी आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गयी। कोर्ट ने 13 सितंबर को एक आरोपित को जुबेनाइल घोषित कर दिया। इसके बाद उसे रिमांड होम भेज दिया गया। ऐसे में उसके खिलाफ कोर्ट में ट्रायल नहीं चला। इस मामले में उसके खिलाफ जुबेनाइल कोर्ट में मामला चलेग।

  फिनंगी पंचायत के ग्राम बेलौन से शीट वितरण शुरू

निर्वस्त्र कांड में शामिल थे 21 आरोपित,15 किये गये थे नामजद

आरा। बहुचर्चित बिहिया निर्वस्त्र कांड में कुल 21 आरोपितों की भूमिका सामने आयी। इनमें 15 आरोपितों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। बाद में पुलिसिया जांच में छह आरोपितों का नाम आया। गिरफ्तारी व सरेंडर के बाद पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया था। जानकारी के अनुसार वारदात के बाद पीड़िता के बयान पर 15 आरोपितों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। इनमें किशोरी यादव, विनोद केशरी उर्फ मड़ई, रंजीत कुमार, राजबली कुमार उर्फ बड़क, सत्यनारायण प्रसाद, लखन कुमार, राजेश शर्मा, इमरती, मुन्नी साह, मो. मूटन अंसारी उर्फ ताज, शुभम शर्मा, अमित कुमार जायसवाल, सोनू कुमार, विक्की सिंह उर्फ दीपक कुमार यादव, गौतम कुमार उर्फ गणेश, सूरज कुमार उर्फ पप्पू शामिल हैं। बाद में पुलिसिया जांच व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विष्णु कुमार, विकास रजक, राकेश राय उर्फ पियुष राय उर्फ विन्नी, राजा साह, सिकंदर कुमार व बबुआ जी उर्फ गूंगा को आरोपित किया गया।

  ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार