खबरें आपकी

फर्जी पुलिस अफसर बन ट्रकों से वसूली कर रहे अंतरजिला गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

Scroll down to content

  • उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जयनगर गांव के समीप से पकड़े गये बदमाश

  • पुलिस को देख फायरिंग कर भाग निकले गिरोह के दो सदस्य

  • पौने तीन लाख रुपये, एक गोली, दो खोखे व तीन मोबाइल बरामद

  • बदमाशों के पास से एक स्कॉर्पियो भी पुलिस ने की जब्त

आरा। फर्जी पुलिस अफसर बन ट्रकों से वसूली करने वाले अंतरजिला गिरोह का खुलासा भोजपुर पुलिस ने किया है। इस दौरान पुलिस ने ट्रकों से पैसे वसूल रहे गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार भी किया है। इनके पास से करीब पौने तीन लाख रुपये, एक गोली, 7.65 बोर के दो खोखे व तीन मोबाइल बरामद किये गये हैं। एक स्कॉर्पियो भी जब्त की गयी है।

  जाली नोट छापने का मुख्य सरगना पिंटू का पटना कनेक्शन

इनकी गिरफ्तारी बुधवार की रात उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जयनगर गांव के समीप से की गयी। हालांकि गिरोह के दो सदस्य फायरिंग करते हुये भाग निकले। गिरफ्तार बदमाशों में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव निवासी कामख्या नारायण चौधरी, नारायणपुर गांव का रोहित कुमार व अजिमाबाद थाना के बड़गांव निवासी पुरुषोतम कुमार सिंह उर्फ चुन्नु सिंह हैं। तीनों ने बालू लदे ट्रक चालकों से वसूली की बात स्वीकार कर ली है।

  भोजपुर में कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी मांगने में तीन बदमाश गिरफ्तार

कहा कि उनका गिरोह भोजपुर के अलावा पटना व रोहतास में भी वसूली करता है। एसपी आदित्य कुमार ने इसकी जानकारी बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में दी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!