खबरें आपकी

महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में पांच आरोपितों को सात साल की कारावास

Scroll down to content

बहुचर्चित बिहिया निर्वस्त्र कांड में कोर्ट ने सुनाया फैसला

पंद्रह आरोपितों को दो साल की सजा व दो-दो हजार फाइन

पांचों मुख्य आरोपितों पर भी 12-12 हजार का आर्थिक दंड भी लगा

सजा सुनाये जाने को लेकर कोर्ट में रही गहमागहमी

आरा। बहूचर्चित बिहिया निर्वस्त्र कांड में शुक्रवार को सिविल कोर्ट का फैसला आ गया। कोर्ट ने कांड के मुख्य पांच आरोपितों को सात साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई है।

  105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु

किशोरी यादव सहित पांचों आरोपितों को बारह-बारह हजार रुपये का फाइन भी देना होगा। वहीं अन्य पंद्रह आरोपितों को दो साल की सजा दी गयी है। इनके खिलाफ भी दो-दो हजार रुपये का आर्थिक दंड भी लगाया गया है।

  धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार

फैसला प्रथम अपर जिला व सत्र न्यायाधीश आरसी द्विवेदी ने सुनाया। इसके बाद सभी बीस आरोपितों को जेल भेज दिया गया। सजा सुनाये जाने को लेकर कोर्ट कैंपस में काफी गहमागहमी बनी रही।

कोर्ट ने बुधवार को इस मामले में बीस आरोपितों को दोषी पाया था। शुक्रवार को इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से बहस की। उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला दिया है। इसमें किशोरी यादव, विष्णु कुमार, मुमताज अंसारी उर्फ ताज, सिकंदर व विनोद कुमार केशरी उर्फ मड़ई को सात-सार की कठोर कारावास व बारह-बारह हजार का फाइन किया गया।

  बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार