खबरें आपकी

महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में पांच आरोपितों को सात साल की कारावास

Scroll down to content

बहुचर्चित बिहिया निर्वस्त्र कांड में कोर्ट ने सुनाया फैसला

पंद्रह आरोपितों को दो साल की सजा व दो-दो हजार फाइन

पांचों मुख्य आरोपितों पर भी 12-12 हजार का आर्थिक दंड भी लगा

सजा सुनाये जाने को लेकर कोर्ट में रही गहमागहमी

आरा। बहूचर्चित बिहिया निर्वस्त्र कांड में शुक्रवार को सिविल कोर्ट का फैसला आ गया। कोर्ट ने कांड के मुख्य पांच आरोपितों को सात साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई है।

  सैकड़ों बच्चों की हुई मौत पर सरकार की नाकामी के विरुद्ध राजद ने दिया धरना

किशोरी यादव सहित पांचों आरोपितों को बारह-बारह हजार रुपये का फाइन भी देना होगा। वहीं अन्य पंद्रह आरोपितों को दो साल की सजा दी गयी है। इनके खिलाफ भी दो-दो हजार रुपये का आर्थिक दंड भी लगाया गया है।

  प्रेम प्रसंग में गमछा से गला घोंट की गयी थी कृष्णा की हत्या

फैसला प्रथम अपर जिला व सत्र न्यायाधीश आरसी द्विवेदी ने सुनाया। इसके बाद सभी बीस आरोपितों को जेल भेज दिया गया। सजा सुनाये जाने को लेकर कोर्ट कैंपस में काफी गहमागहमी बनी रही।

कोर्ट ने बुधवार को इस मामले में बीस आरोपितों को दोषी पाया था। शुक्रवार को इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से बहस की। उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला दिया है। इसमें किशोरी यादव, विष्णु कुमार, मुमताज अंसारी उर्फ ताज, सिकंदर व विनोद कुमार केशरी उर्फ मड़ई को सात-सार की कठोर कारावास व बारह-बारह हजार का फाइन किया गया।

  भोजपुर: शिक्षक की भूमिका में नजर आए भोजपुर डीएम रौशन कुशवाहा






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: शिक्षक की भूमिका में नजर आए भोजपुर डीएम रौशन कुशवाहा सैकड़ों बच्चों की हुई मौत पर सरकार की नाकामी के विरुद्ध राजद ने दिया धरना अंग्रेजी व देसी शराब के साथ दो गिरफतार, तीन फरार कॉलेज से नामांकन के करीब डेढ़ लाख रुपये की चोरी प्रेम प्रसंग में गमछा से गला घोंट की गयी थी कृष्णा की हत्या भाजपा नेता सनोज यादव के बीमार पुत्र को देखने पहुंचे संसद रामकृपाल यादव अपराध मुक्त बिहार बनाने डीजीपी बिहार गुप्तेश्वर पांडेय को लाइव सुने चिमनी भट्ठा पर ठनका गिरने से महिला की मौत, तीन घायल नवजात के शव पड़े रहने से मची सनसनी तृतीय एशियन लीडर्स सम्मेलन भूटान में भोजपुर के प्रो. अशोक राम सम्मानित
Copied!