खबरें आपकी

दरवाजे पर चढ़ फायरिंग, गोली से बुजुर्ग किसान जख्मी

Scroll down to content

सिन्हा ओपी के मरहा गांव में सरेशाम हुई वारदात बच्चों के क्रिकेट खेलने के विवाद में कूद पड़े और चली गोलियां

मुखिया पति व उनके भतिजे पर लगाया जा रहा फायरिंग का आरोप

मामले की छानबीन में जुटी सिन्हा ओपी पुलिससदर एसडीपीओ ने अस्पताल जाकर जख्मी के पोते से की पूछताछ

आरा। भोजपुर जिले के सिन्हा ओपी क्षेत्र के गजियापुर में बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को ले उपजा विवाद शनिवार की शाम को हिंसक हो गया। बच्चों के विवाद में बड़े भी कूद पड़े और अंधाधुंध गोलियां चलने लगी। इस दौरान एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के दरवाजे पर चढ़ ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी। करीब आठ राउंड फायरिंग करने की सूचना है। इस दौरान दरवाजे पर बैठे किसान को गोली भी मार दी गयी। किसान के दोनों पैर में चार गोली मारी गयी है। जख्मी किसान मरहा गांव निवासी रंगलाल यादव (65) हैं। उनके बायें पैर में घुटने के नीचे व दायें पैर में घुटने के ऊपर गोली लगी है। आरा सदर अस्पताल में इलाज के बाद किसान को पटना रेफर कर दिया गया। फायरिंग का आरोप मुखिया पति व उनके भतिजे पर लगाया जा रहा है। वहीं सरेशाम दरवाजे पर चढ़कर फायरिंग की घटना से गांव में सनसनी मच गयी। दोनों पक्षों के बीच तनाव भी बढ़ गया है। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। तब तक फायरिंग करने वाले लोग भाग चुके थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

  बिजली मीटर रीडर 20 से जाएंगे हडताल पर
  यौन शोषण के मामले में तीनों आरोपितों का पुलिस को मिला रिमांड

घटना के बाद अलर्ट था अस्पताल प्रशासन
आरा। फायरिंग व किसान को गोली लगने की सूचना पर अस्पताल प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया था। जख्मी के सदर अस्पताल पहुंचने के पहले ही सिविल सर्जन डाॅ. जगदीश सिंह, सदर अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. सतीश कुमार सिन्हा, डॉ. विकास सिंह, डॉ. शैलेंद्र कुमार व डॉ. एस.के. प्रसाद मुस्तैद थे। सिविल सर्जन व अधीक्षक की उपस्थिति में डॉ. विकास सिंह एवं डाॅ. शैलेन्द्र कुमार द्वारा किसान के पैर का ऑपरेशन किया गया। उसके जख्म को रिपेयर किया गया। हालांकि इस दौरान गोली का एक भी बुलेट नहीं मिला। गोली से बुजुर्ग के पैर की हड्डी टूट गई है। इससे जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!