खबरें आपकी

डॉक्टर से दुर्व्यवहार मामले की जांच को मंगलवार को आयेगी टीम, दर्ज होगा डॉक्टरों का बयान

Scroll down to content

सर्किट हाउस में होगा बयान, पटना के आयुक्त के नेतृत्व में बनी टीम

घटना के दिन अस्पताल में तैनात स्टाफ की भी होगी गवाही

आरा। भोजपुर डीएम पर लगाये गये डॉक्टरों से दुर्व्यवहार के आरोपों की मंगलवार को जांच की जायेगी। इस दौरान संबंधित डॉक्टरों और उनके संघ के नेताओं के बयान दर्ज किये जायेंगे। इसे ले जांच टीम मंगलवार को आरा पहुंचेगी। इसके लिए सभी संबंधित डॉक्टरों को मंगलवार की दोपहर साढ़े बारह बजे आरा सर्किट हाउस बुलाया गया है।सभी डॉक्टरों व भाषा और आईएमए के नेताओं को साक्ष्य व लिखित बयान के साथ उपस्थित रहने को कहा गया है।

  सुंदर सिटी के आवास मेले के तीसरे दिन ग्राहकों का लगा रहा जमावड़ा

विदित हो कि 20 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंसिग से हाजिरी बनाने को लेकर डीएम व डॉ. टीए अंसारी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद डॉ. टीए अंसारी को गार्ड भेज डीएम आवास बुलाया गया था। आवास से लौटने के बाद डॉक्टरों ने डीएम पर दुर्व्यवहार करने व उनके गार्डों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। इसके खिलाफ डॉक्टर हड़ताल पर भी चले गये थे। बाद में सरकार ने मामले की जांच के लिए पटना प्रमंडल के आयुक्त के नेतृत्व में टीम गठित कर दी।

  कुख्यात खुर्शीद कुरैशी समेत सभी नौ आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी
Copied!