खबरें आपकी

हत्यारोपितों के खिलाफ पुलिस को मिला गिरफ्तारी का वारंट, मरहा किसान हत्याकांड

Scroll down to content

कुर्की के लिए आरोपितों के खिलाफ जल्द ही कोर्ट जायेगी पुलिस

क्रिकेट के विवाद में शनिवार को अंधाधुंध फायरिंग में किसान की हुई थी मौत

आरा/बड़हरा। जिले के भोजपुर के सिन्हा ओपी क्षेत्र के मरहा (कवलछपरा) गांव निवासी किसान की हत्या के आरोपितों के खिलाफ पुलिस को गिरफ्तारी का वारंट मिल गया। पुलिस के अनुरोध पर सोमवार को कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया। वहीं वारंट मिलने के साथ ही पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है। इसे लेकर आरोपितों के हर ठिकानों पर तलाश की जा रही है। इधर, गिरफ्तारी नहीं होने या सरेंडर नहीं किये जाने की स्थिति में पुलिस कुर्की की भी प्रकिया शुरू करेगी। इसके लिये पुलिस जल्द ही कोर्ट जायेगी।

  पिकअप ने बाइक सवार इंटर के छात्र को रौंदा, मौत

सनद हो कि बच्चों के क्रिकेट खेलने के विवाद में गजियापुर में शनिवार को दो पक्षों के बीच झड़प हो गयी थी। देर शाम एक पक्ष के लोगों द्वारा मरहा गांव निवासी रंगलाल यादव के दरवाजे पर अंधाधुंध फायरिंग की गयी थी। इसमें किसान रंगलाल यादव के पैर में चार गोलियां लगी थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी। इसे लेकर मुखिया पति सुशील सिंह सहित पांच के खिलाफ प्राथमिकी की गयी है।

  डकैती की साजिश रचते दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

घटना के बाद से ही एसपी आदित्य कुमार द्वारा गठित टीम लगातार छापेमारी कर रही है। इसके बावजूद आरोपित अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं। ओपी इंचार्ज अरविंद कुमार की मानें गिरफ्तारी वारंट मिल गया है। छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी नहीं होने या आरोपितों द्वारा सरेंडर नहीं किये जाने पर मंगलवार को कोर्ट में इश्तेहार की अर्जी दी जायेगी।


खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
Copied!