खबरें आपकी

हत्यारोपितों के खिलाफ पुलिस को मिला गिरफ्तारी का वारंट, मरहा किसान हत्याकांड

Scroll down to content

कुर्की के लिए आरोपितों के खिलाफ जल्द ही कोर्ट जायेगी पुलिस

क्रिकेट के विवाद में शनिवार को अंधाधुंध फायरिंग में किसान की हुई थी मौत

आरा/बड़हरा। जिले के भोजपुर के सिन्हा ओपी क्षेत्र के मरहा (कवलछपरा) गांव निवासी किसान की हत्या के आरोपितों के खिलाफ पुलिस को गिरफ्तारी का वारंट मिल गया। पुलिस के अनुरोध पर सोमवार को कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया। वहीं वारंट मिलने के साथ ही पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है। इसे लेकर आरोपितों के हर ठिकानों पर तलाश की जा रही है। इधर, गिरफ्तारी नहीं होने या सरेंडर नहीं किये जाने की स्थिति में पुलिस कुर्की की भी प्रकिया शुरू करेगी। इसके लिये पुलिस जल्द ही कोर्ट जायेगी।

  दिल में छेद का ऑपरेशन कराने को ले बच्ची जाएगी कोचिन

सनद हो कि बच्चों के क्रिकेट खेलने के विवाद में गजियापुर में शनिवार को दो पक्षों के बीच झड़प हो गयी थी। देर शाम एक पक्ष के लोगों द्वारा मरहा गांव निवासी रंगलाल यादव के दरवाजे पर अंधाधुंध फायरिंग की गयी थी। इसमें किसान रंगलाल यादव के पैर में चार गोलियां लगी थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी। इसे लेकर मुखिया पति सुशील सिंह सहित पांच के खिलाफ प्राथमिकी की गयी है।

  लोकतंत्र की मजबूती हेतु समर्पण एवं निष्ठा भाव से उत्सवी माहौल में चुनाव के लिये कार्य करें:-डीएम

घटना के बाद से ही एसपी आदित्य कुमार द्वारा गठित टीम लगातार छापेमारी कर रही है। इसके बावजूद आरोपित अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं। ओपी इंचार्ज अरविंद कुमार की मानें गिरफ्तारी वारंट मिल गया है। छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी नहीं होने या आरोपितों द्वारा सरेंडर नहीं किये जाने पर मंगलवार को कोर्ट में इश्तेहार की अर्जी दी जायेगी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!