खबरें आपकी

बिना टिकट सफर करने वालों की धरपकड़ शुरु पहले दिन 68 बेटिकट यात्री पकड़े गए

Scroll down to content

सुबह सात बजे से देर शाम तक चला सधन चेकिंग अभियान

सीनियर डीसीएम के आदेश पर सात दिनों तक चलेगी चेकिंग

आरा। दानापुर रेल मंडल के आरा स्टेशन पर बिना टिकट सफर करने वालों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया गया। अभियान के पहले दिन सोमवार को 68 बेटिकट यात्री पकड़े गये। इनसे करीब 23 हजार का जुर्माना वसूल किया गया।

सीनियर डीसीएम विनीत कुमार के निर्देश पर सात दिनों तक सघन चेकिंग की जायेगी। इस अभियान से यात्रियों में पूरे दिन हड़कंप रहा। सुबह सात बजे से ही टीटीआई, मजिस्ट्रेट व आरपीएफ के अफसर व जवानों की टीम चेकिंग में जुट गयी। अभियान देर शाम तक चलता रहा। इस दौरान ट्रेनों के जनरल बोगी, स्लीपर क्लास व एसी बोगी तक यात्रियों की जांच की गयी। महिला बोगी में सफर करने वालों की भी धरपकड़ की गयी। बिना टिकट के प्लेटफॉर्म पर घूमने वालों की भी शामत रही।

  कुख्यात नइम मियां के शागिर्द अभिषेक उर्फ छोटू ने किया सरेंडर
  आरा सासाराम रेलखंड ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत

सीनियर डीसीएम के अनुसार चेकिंग के लिए टीम बनायी गयी है। एक टीम में 23 टीटीआई शामिल हैं। इस अभियान में आरपीएफ को भी लगाया गया था। अभियान सोमवार की सुबह सात बजे से आने वाला शनिवार की शाम आठ बजे तक चलाया जायगा।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!