खबरें आपकी

हाइकोर्ट के वकील की गोली मारकर हत्या

Scroll down to content

अपराधियों ने पटना हाई कोर्ट के वकील जितेंद्र कुमार को गोली मार कर दी हत्या

आरा:-भोजपुर जिला के बिहियां निवासी राष्ट्रीय जनता दल अधिवक्ता प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सदाकत ने कहा नीतीश-मोदी की सरकार में वकील समुदाय सुरक्षित नहीं, राजधानी में दिन-दहाड़े अपराधियों ने पटना हाई कोर्ट के वकील जितेंद्र कुमार जी को गोली मार कर हत्या कर दी।

जनाब बादसाह सदाकत ने कहा कि अपराधियों का तांडव राजधानी पटना में बेख़ौफ जारी है। पुलिस के लाख कोशिश के बावजूद पटना में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, आज ये घटना पटना के राजवंशी नगर इलाके का है। जहां अपराधियों ने पुलिस को ठेंगे पर रखते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

  मुहर्रम व दुर्गापूजा को लेकर बिहिया थाना परिषर में शांति समिति की बैठक आयोजित

सदाकत ने कहा हमलोगों के साथी अधिवक्ता जितेंद्र कुमार पटना हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। इस वारदात के बाद राजद अधिवक्ता प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सदाकत ने राज्य सरकार को चेतावनी दिया है कि अपराधी को जल्द से जल्द पकड़े नही तो राज्य सरकार के खिलाफ अधिवक्ता मिलकर आंदोलन करेंगे और हाइकोर्ट सहित पूरे बिहार के अंदर सभी सिविल कोर्ट व अनुमंडल कोर्ट NO वर्क को बाध्य रहेगा।
जब वकील ही सुरक्षित नही तो बिहार की जनता कैसे सुरक्षित रहेगी।

  हादसे में छात्र की मौत पर बवाल, हंगामा व सडक जाम






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!