खबरें आपकी

भाजपा नेता डॉ अनिल कुमार सिंह ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन

Scroll down to content

सांस्कृतिक कार्यक्रम से सामाजिक कुरूतियो को समाप्त किया जा सकता:-डॉ अनिल कुमार सिंह

जगदीशपुर प्रखंड के मथुरापुर मे भब्य सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कर समाजिक एकजुटता के लिये रामजी तिवारी को धन्यवाद: -मंटु

आरा:-जगदीशपुर प्रखणड के मथुरापुर में सामाजिक कार्यकर्ता रामजी तिवारी ने रात्रि पहर भब्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया।युवा एवं चर्चित ब्यास कमलेश देहाती बलिया एवं बुलेट तिवारी भोजपुर के बीच शानदार मुकाबला हुआ।दोनों व्यासों ने एक से बढ़कर एक मानस प्रसंग प्रस्तुत किया।माई के बिछड़े के गम गीत सुनकर उपस्थित हजारों श्रोता के आँखो से आँसू छलक उठे।

  आरा में प्रॉपर्टी डीलर की गोलीमार हत्या

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन दंत चिकित्सक युवा भाजपा नेता सह राजेन्द्र अस्पताल के निदेशक डॉ अनिल कुमार सिंह ने किया।डॉअनिल ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम से सामाजिक कुरूतियो को समाप्त किया जा सकता है।ये कलाकार अपनी कला से लोगों को रात भर हँसाने का काम करते है।जो आज के गिरते सामाजिक ब्यवस्था एवं टेंशन को देखते हुए उपयोगी है।

  समाजसेवी बैजनाथ प्रसाद की सातवीं पुण्यतिथि मनी

संचालन कर रहे ब्यास शिरोमणि नन्द कुमार सिंह ब्यास ने कहा कि गायको को अश्लीलता से परहेज करना चाहिए।उन्होंने भोजपुरी को बढ़ावा देने पर कलाकारो को बधाई एवं साधुवाद दिया। आयोजक रामजी तिवारी द्वारा सभी अतिथियों को अंगवस्त्र एवं फूलमाला से स्वागत किया गया।

इस अवसर पर पूर्व मुखिया गयानाथ यादव,सुफल ब्यास,उमेश कुशवाहा,राकेश तिवारी,दिनानाथ ब्यास,अमरेन्द्र मालाकार, उधारी मास्टर, उपेन्द्र कुशवाहा,डा0 अरूण केसरी, मंटु ब्यास,मिथलेश ठाकुर,सहित हजारों श्रोता रात भर उपस्थित रहे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी
Copied!