खबरें आपकी

घर से बुलाकर बदमाशों ने रेत डाली पेन्टर की गर्दन

Scroll down to content

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की घटना

घटना के कारणों की छानबीन में जुटी पुलिस

आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में बदमाशों ने एक पेन्टर की गला रेत दी। बाद में उसे मृत समझ घर से कुछ दूरी पर स्थित गड्ढे में फेंक दिया। घटना मंगलवार की रात्रि तकरीबन दो बजे की है। बाद में उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। इस घटना को लेकर गांव तथा आसपास के इलाके में सनसनी मच गयी। गंभीर रूप से जख्मी पेन्टर मों साबिर उर्फ जुम्मन मियां है। किसी धारदार हथियार से आगे से उसकी गर्दन रेती गयी है। बदमाशों की संख्या चार बतायी जा रही है। सूचना मिलन पर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष रविंद्र राम भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

  गुरु कृपा के बिना विद्या की कल्पना अधूरी-विकाश

बताया जाता है कि मंगलवार की रात दौलतपुर गांव में बारात आयी थी। उसमें जुम्मन मियां भी दावत खाने गया था। रात करीब एक बजे वह घर लौटा और सो गया। करीब दो बजे कुछ लोग पर पहुंचे और किसी का पता पूछने लगे। इस पर जुम्मन ने दरवाजा खोला, तो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। फिर हाथ-मुंह बांध अपने साथ लेते गये। इसके बाद धारदार हथियार से गला रेत दिया। इससे वह बेहोश हो गया, जिसे मरा समझ बदमाश भाग निकले।

  अपनी ही नाबालिग पुत्री का रेप करने वाला पिता कोलकाता में गिरफ्तार

थानाध्यक्ष रविंद्र राम ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जख्मी अभी बात करने की स्थिति में नहीं है। इससे उससे बात नहीं हो सकी है। स्थिति में कुछ सुधार होने पर जानकारी लेने का प्रयास किया जायेगा।

  नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को सश्रम उम्रकैद






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
Copied!