खबरें आपकी

भोजपुर में तस्करों ने दारोगा को रौंदा, शराब की बड़ी खेप बरामद

Scroll down to content

बिहिया थाना क्षेत्र के वासदेवपुर के समीप पकड़ी गयी शराब लदी कंटेनर

भागने के चक्कर में तस्करों ने दारोगा को मारी ठोकर

आरा। भोजपुर के बिहिया थाना क्षेत्र के वासदेवपुर मोड़ के समीप शनिवार रात पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की है। शराब की खेप रात बारह बजे एक कंटेनर से पकड़ी गयी। इस दौरान तस्करों ने एक दारोगा को भी रौंद दिया। इसमें दारोगा उमेश्वर सिंह बुरी तरह जख्मी हो गये। इस बीच शराब तस्कर गाड़ी छोड़ फरार हो गये।

  भोजपुर में दिनदहाड़े किसान से दो लाख रुपये की लूट

जानकारी के अनुसार देर रात पुलिस को शराब की खेप आने की सूचना मिली। इसके बाद थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी। इस क्रम में यूपी नंबर कंटेनर को पकड़ा गया। भागने के क्रम में कंटेनर चालक ने दारोगा को ठोकर मार दी। इसके बावजूज पीछा किया गया, तो चालक व खलासी ट्रक छोड़ भाग निकले। बाद में कंटेनर को जब्त कर जांच की गयी, तो अरुणाचल प्रदेश निर्मित 290 पेटी (250 ml ka 13920 बोतल) शराब बरामद की गयी।

  राजद महादलित प्रकोष्ठ का नागरी प्रचारिणी सभागार में हुआ एकदिवसीय सम्मेलन

बरामद शराब की कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है। बिहिया थाना पुलिस इसे बड़ी उपलब्धी मान रही है। वहीं कंटेनर की ठोकर से दारोगा उमेश्वर सिंह के पैर में काफी चोटें आयी है। उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!