खबरें आपकी

जाम से निपटने को मास्टर प्लान बना रहा जिला प्रशासन

Scroll down to content

प्रभारी एसपी की अध्यक्षता में अफसरों ने नयी रणनीति पर की चर्चा

शुक्रवार को भी होगी बैठक, तलाशे जायेंगे विकल्प

आरा। आरा शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए जिला प्रशासन मास्टर प्लान तैयार करने में जुटा है। इसके लिए गुरुवार को प्रभारी एसपी अभिनव कुमार की अध्यक्षता में बैठक की गयी। इसमें जाम से निपटने को ले मंथन किया गया और नयी रणनीति पर चर्चा की गयी। इस अवसर पर प्रभारी एसपी ने जाम के कारणों पर विस्तार से जानकारी ली। शहर की सभी सड़कों की स्थिति का भी आकलन किया।

  धन कटनी के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी

उन्होंने अफसरों से जाम की समस्या से निजात के उपाय भी जानने का प्रयास किया। सदर एसडीओ अरूण प्रकाश ने बताया कि बैठक में मास्टर प्लान पर चर्चा की गयी। शुक्रवार को भी बैठक होगी, जिसमें नया रूट चार्ट तैयार किया जायेगा। वन-वे सिस्टम पर भी नये सिरे से विचार किया जायेगा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की बैठक में ठोस उपाय किये जायेंगे। बैठक में एसडीओ के अलावा एसडीपीओ पंकज कुमार, नगर थानाध्यक्ष जेपी सिंह, नवादा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार व ट्रैफिक इंचार्ज विजय कुमार सिंह उपस्थित थे।

  सुर व साज से सजी संगीत संध्या

बता दें कि जाम की समस्या शहर के लिए अब नासूर बन गयी है। शहर आये दिन जाम से जूझ रहा है। इससे आम लोग हलकान हो रहे हैं। अब तो वीआइपी भी शहर जाम में फंसने लगे हैं। बुधवार को जिले के प्रभारी मंत्री भी जाम में फंस गये थे। इससे जिला प्रशासन की काफी किरकिरी हुई थी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!