भरौली खेल मैदान में अरख वनाम जोगिबिर क्रिकेट फाइनल मुकाबला में अरख विजयी

भरौली खेल मैदान में अरख वनाम जोगिबिर क्रिकेट फाइनल मुकाबला में अरख विजयी

खेल से ही समाज को मिलेगी नई दिशा

आरा:शाहपुर प्रखंड के भरौली ग्राम में एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।मैच का उद्घाटन पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजेश मिश्रा एवं शिक्षाविद पिंटू भैया ने संयुक्तरूप से किया।

इस दौरान अतिथिद्वय ने कहा कि खेल के माध्यम से भाईचारे का संदेश व समाज को नई दिशा मिलती है। साथ ही शरीर को स्वस्थ्य रखने में खेल का महत्वपूर्ण स्थान है। आयोजक कमिटी के अध्यक्ष दिनेश लाल एवं सचिव प्रदीप मिश्रा ने बताया कि वर्षो से इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है इस प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया था जिसमे फाईनल मुकाबला आज अरख एवं जोगिबिर के बीच हुआ।

  बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण

आज के मैच के मैन ऑफ द मैच जोगिबिर टीम के विनोद कुमार एवं मैन ऑफ द सीरीज अरख टीम के पंकज अवस्थी को दिया गया।इस अवसर आयोजक कमिटी के सदस्य मनोज कुमार,विकाश कुमार,राहुल कुमार,मोहित कुमार,रवि कुमार,पप्पू कुमार,मुकेश कुमार,अंकित कुमार आदि व्यवस्था में लगे रहे।

  डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज






Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज