खबरें आपकी

भरौली खेल मैदान में अरख वनाम जोगिबिर क्रिकेट फाइनल मुकाबला में अरख विजयी

Scroll down to content

खेल से ही समाज को मिलेगी नई दिशा

आरा:शाहपुर प्रखंड के भरौली ग्राम में एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।मैच का उद्घाटन पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजेश मिश्रा एवं शिक्षाविद पिंटू भैया ने संयुक्तरूप से किया।

इस दौरान अतिथिद्वय ने कहा कि खेल के माध्यम से भाईचारे का संदेश व समाज को नई दिशा मिलती है। साथ ही शरीर को स्वस्थ्य रखने में खेल का महत्वपूर्ण स्थान है। आयोजक कमिटी के अध्यक्ष दिनेश लाल एवं सचिव प्रदीप मिश्रा ने बताया कि वर्षो से इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है इस प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया था जिसमे फाईनल मुकाबला आज अरख एवं जोगिबिर के बीच हुआ।

  सदर अस्पताल के कर्मचारी सहित सात के खिलाफ प्राथमिकी, फोटो व ऑडियो वायरल प्रकरण
  आनर हत्याकांडः दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

आज के मैच के मैन ऑफ द मैच जोगिबिर टीम के विनोद कुमार एवं मैन ऑफ द सीरीज अरख टीम के पंकज अवस्थी को दिया गया।इस अवसर आयोजक कमिटी के सदस्य मनोज कुमार,विकाश कुमार,राहुल कुमार,मोहित कुमार,रवि कुमार,पप्पू कुमार,मुकेश कुमार,अंकित कुमार आदि व्यवस्था में लगे रहे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!