खबरें आपकी

भोजपुर में वाहनों से अवैध वसूली में चार थानेदारों से शोकॉज

Scroll down to content

डीएम ने चारों थानाध्यक्षों से 24 घंटों के अंदर मांगा जवाब

अवैध वसूली से वाहनों का परिचालन बाधित होने का आरोप

आरा। जिले में बालू लदे वाहनों से अवैध वसूली की शिकायत को जिला प्रशासन ने काफी गंभीरता से लिया है। इस मामले में डीएम संजीव कुमार द्वारा चार थानाध्यक्षों से शोकॉज किया गया है। इनमें कोईलवर, सहार, संदेश व चांदी के थानाध्यक्ष शामिल हैं। चारों थानाध्यक्षों को 24 घंटे के अंदर जवाब देने का निर्देश दिया गया है।

  शिक्षकों का टूटा धर्य आंदोलन की तैयारी में संघ

डीएम द्वारा पत्र में कहा गया है कि चारों थानों की पुलिस द्वारा रात में बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली की जा रही। इसके कारण मुख्य मार्गों पर वाहनों का परिचालन बाधित हो रहा है। साथ ही एक साथ सभी वाहनों को छोड़ने के कारण तेतरियां मोड़ से कोईलवर तक जाम लगा रहता है। ऐसे में कभी भी विधि-व्यवस्या की समस्या उत्पन्न हो सकती है। इसके लिए सीधे तौर पर थानेदारों को जिम्मेदार ठहराया गया है।

  हिंदुस्तान के जनता के दिलों में आज भी अमर है लालबहादुर शास्त्री

कहा गया कि अवैध वसूली से स्पष्ट होता है कि इन थानेदारों का नाइट पेट्रोलिंग में निकलने वाले अफसरों पर इनका नियंत्रण नहीं है। डीएम द्वारा रात में वाहनों को अनावश्यक रोकने पर रोक लगाने का सख्त निर्देश दिया गया है। यह भी कहा गया है कि किसी भी हाल में सुबह साढ़े चार बजे के बाद बड़े वाहनों को शहरों में प्रवेश की अनुमति नहीं देनी है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!