खबरें आपकी

भोजपुर में वाहनों से अवैध वसूली में चार थानेदारों से शोकॉज

Scroll down to content

डीएम ने चारों थानाध्यक्षों से 24 घंटों के अंदर मांगा जवाब

अवैध वसूली से वाहनों का परिचालन बाधित होने का आरोप

आरा। जिले में बालू लदे वाहनों से अवैध वसूली की शिकायत को जिला प्रशासन ने काफी गंभीरता से लिया है। इस मामले में डीएम संजीव कुमार द्वारा चार थानाध्यक्षों से शोकॉज किया गया है। इनमें कोईलवर, सहार, संदेश व चांदी के थानाध्यक्ष शामिल हैं। चारों थानाध्यक्षों को 24 घंटे के अंदर जवाब देने का निर्देश दिया गया है।

  लूट की साजिश रचते मोस्टवांटेड राकेश चार साथियों संग गिरफ्तार

डीएम द्वारा पत्र में कहा गया है कि चारों थानों की पुलिस द्वारा रात में बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली की जा रही। इसके कारण मुख्य मार्गों पर वाहनों का परिचालन बाधित हो रहा है। साथ ही एक साथ सभी वाहनों को छोड़ने के कारण तेतरियां मोड़ से कोईलवर तक जाम लगा रहता है। ऐसे में कभी भी विधि-व्यवस्या की समस्या उत्पन्न हो सकती है। इसके लिए सीधे तौर पर थानेदारों को जिम्मेदार ठहराया गया है।

  सड़क पर उतरे लचर विद्युत आपूर्ति से आक्रोशित लोग

कहा गया कि अवैध वसूली से स्पष्ट होता है कि इन थानेदारों का नाइट पेट्रोलिंग में निकलने वाले अफसरों पर इनका नियंत्रण नहीं है। डीएम द्वारा रात में वाहनों को अनावश्यक रोकने पर रोक लगाने का सख्त निर्देश दिया गया है। यह भी कहा गया है कि किसी भी हाल में सुबह साढ़े चार बजे के बाद बड़े वाहनों को शहरों में प्रवेश की अनुमति नहीं देनी है।

  बच्चो को घटिया एमडीएम परोसने पर भडके डीपीओ






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS