खबरें आपकी

जगदीश प्रसाद सिंह के पुण्यतिथि पर बच्चों के बीच खेल कूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Scroll down to content

मनुष्य का कर्म ही महान होता है जगदीश बाबू का जीवन चरित्र अनुकर्णीय:-मंटु

आरा/जगदीशपुर:- प्रखणड के मध्य विद्यालय दुलौर में बच्चों की प्रतिभा को निखारने हेतू बच्चों के बीच क्विज प्रतियोगिता,खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।यह प्रतियोगिता स्व0 जगदीश प्रसाद सिंह के सौजन्य से शुरू हुआ था।आज भी इस कार्य को उनके सुपुत्र सरोज कुमार सिंह के द्वारा जिवंत रखा गया है।महान आत्मा के पुण्यतिथि के अवसर पर पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम किया गया।दर्जनों बच्चों को आयोजक द्वारा काँपी,कलम,किताब,पेंसिल एवं खेल-कूद की सामग्री पारितोषिक स्वरूप बाँटी गई।

  शराब के खिलाफ चला अभियान, तीस गिरफ्तार

कार्यक्रम की शुरुआत स्थानीय मुखिया मीरा देवी के द्वारा स्व0 जगदीश प्रसाद सिंह के तस्वीर पर पुष्पांजली अर्पित कर की।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मंटु ने कहा कि मनुष्य का कर्म ही जिवंत रहता है।अपने कर्म के बल पर ही आदमी की पहचान होती है ।आज भी जगदीश बाबू भी जिन्दा है। अध्यक्षता विद्यालय के प्रधानाध्यापक मोहम्मद रसीद अंसारी एवं संचालन सहायक शिक्षक अजय कुमार सिंह ने किया।

  भोजपुर के पीरो में फुटपाथी दुकानदारों में आक्रोश

इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला सचिव मोहम्मद फरीद खाँ,अनिल कांत,सुरेन्द्र सिंह,संघ के प्रखणड अध्यक्ष किंग अभिषेक क्षत्रप,सचिव जयप्रकाश ठाकुर, संयोयक सत्येन्द्र कुमार,जिला सचिव उपेन्द्र कुमार सिंह,हरिद्वार सिंह,ललन यादव,चन्द्रदेव कुमार सिंह,कमलेश कुशवाहा,धनन्जय कुमार सिंह,निरज कुमार,संकुल समन्वयक राहुल कुमार सिंह,कान्ति देवी,सुदामा प्रसाद सहित सैकड़ों बच्चे-बच्चियाँ उपस्थित थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!