खबरें आपकी

आरा में चली गोली बीएड का छात्र जख्मी

Scroll down to content

शहर के नवादा थाना अंतर्गत मौलाबाग स्थित हॉस्टल की घटना

आरा:- शहर के नवादा थाना अंतर्गत मौलाबाग स्थित हॉस्टल में रहकर बीएड की शिक्षा ग्रहण करने वाले योगेश कुमार को अपराधियों ने गोली मार जख्मी कर दिया। छात्रों के अनुसार योगेश दिनारा थाना क्षेत्र के बेलवरिया गांव निवासी जय भगवान राम के पुत्र बताये जा रहे है।
घटना की मिली जानकारी के अनुसार छात्रावास में कुछ दिन पहले फॉर्म भरने को लेकर कॉलेज में कुछ लोगो के द्वारा विवाद हुआ था।जिसमे योगेश के बीच-बचाव करने के उपरांत विवाद बढ़ा, जिसको लेकर अपराधियों ने हॉस्टल पहुंचकर योगेश के साथ पहले मारपीट की मारपीट के दौरान बदमाशों ने गोली मार दिया।

  बाढ़ की पूर्व सूचना के बाद रोजमर्रा के सामग्रियों के जुगाड़ में लगे लोग।
  पत्नी ने शराबी पति को जेल भेजवाया

गोली लगने के घायल योगेश को हॉस्टल में उपस्थित छात्रों द्वारा आनन-फानन में आरा सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसको उचित उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पुलिस घटनास्थल पर पहुच घटना की छानबीन कर रही हैं।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!