पहले सेमीफाइनल में बनारस ने भोजपुर को 2–0 हरा कर फाइनल में जगह बनाई

पहले सेमीफाइनल में बनारस ने भोजपुर को 2–0 हरा कर फाइनल में जगह बनाई

दूसरा सेमीफाइनल चक्रधरपुर बनाम मोतीहारी के बीच आज

आरा। जनसहयोग फुटबॉल टूर्नामेंट आरा के तत्वाधान में पहला सेमीफाइनल मैच बनारस बनाम भोजपुर के बीच स्थानीय वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में खेला गया। जिसका उद्घाटन सहारा इंडिया के एफसी प्रबंधक राशिद आलम, संवेदक जवाहर यादव , आसिफ अनवर, पूर्व प्रचार्य पारसनाथ सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक ग्रामीण बैंक राजेश पांडेय ने अध्यक्ष परशुराम पांडेय, उपाध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर, सचिव वाल्मीकि शर्मा, सहसचिव शमशाद खान एवं मीडिया प्रभारी अभय विश्वास भट्ट की उपस्थिति में किया गया। पहला सेमीफाइनल मैच बेहद ही रोमांचक रहा। प्रतिकूल मौसम के बावजूद मैच को देखने हजारों की संख्या में खेल प्रेमी मैदान में पहुंचे एवं खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते रहे। खेल शुरु होने के पांचवे मिनट में ही बनारस टीम के खिलाड़ी कौशर ने कॉर्नर साइड से पहला गोल किया। जिसके बाद भोजपुर की टीम दबाव में आ गई। मध्यांतर के पहले भोजपुर टीम को दो कॉर्नर क्रमशः 24 वें तथा 36 वें मिनट में मिला तथा मध्यांतर के बाद तीसरे मिनट में भी कॉर्नर मिला। लेकिन उसका फायदा भोजपुर की टीम को नहीं मिला। जबकि मध्यांतर के पहले 29 वें मिनट में बनारस की टीम को भी फाउल के बाद कॉर्नर मिला। लेकिन खिलाड़ी इसका फायदा नहीं उठा सके। मध्यांतर के बाद चौथे मिनट में बनारस टीम के पीटरसन ने गेंद गोल पोस्ट में डाला। लेकिन रेफरी द्वारा फाउल करार दिए जाने के कारण गोल मान्य नहीं हो पाया। मध्यांतर के बाद 10 वें मिनट में बनारस टीम ने अपने खिलाड़ी गोलू के जगह रॉबिंसन को भेजा। जिसका फायदा बनारस की टीम को मिला और 25 वें मिनट में रॉबिन्सन नवसामने गोल पोस्ट के पास जाकर दूसरा गोल मारा। पूरे खेल के दौरान रेफरी द्वारा बनारस टीम के दो खिलाड़ी कौसर और जिन को पीला कार्ड दिखाया गया। इस प्रकार बनारस की टीम 2-0 से भोजपुरी को हराकर फाइनल में अपना स्थान बना लिया। टूर्नामेंट के मीडिया प्रभारी अभय विश्वास भट्ट ने बताया कि मंगलवार को टूनार्मेंट का दूसरा सेमीफाइनल चक्रधरपुर बनाम मोतिहारी के बीच खेला जाएगा।
इस अवसर पर मुख्य रूप से टूर्नामेंट देखने आए दर्शकों में उमाकांत ओझा, निलेश उपाध्याय, डॉ. कुमार भरत, असीम कुमार टुनटुन, उदय राय, केदार सिंह, जदयू नेता सुनील पाठक, विवेक ओझा, अंशु सिंह सिक्रीवाल, सहित कार्यकारिणी के अरुण सहाय, नर्वदेश्वर शुक्ला, नंद गोपाल सिंह, डब्लू सिंह, रमेश सिंह उर्फ लटाई, नारायण सिंह, सोहेल खान प्रमुख रूप से थे।

नवीनतम खबरें :-   चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताईक्वांडो प्रतियोगिता 2019 का समापन


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text!
LATEST NEWS
72 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहृत व्यवसायी पुत्र का नहीं लगा सुराग,पुलिस जांच तेज शहर के सभी प्राथमिक, मध्य, माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में आज 12 बजे से कक्षा रहेगा स्थगित फसल अवशेष प्रबंधन विषय पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विश्वविद्यालय के कुलपति एवं परीक्षा नियंत्रक का पुतला दहन चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताईक्वांडो प्रतियोगिता 2019 का समापन बिहार कौशल विकास मिशन के अंतर्गत सेंटर का उद्घाटन अनुज भरत से मिलकर गदगद हुए प्रभु श्रीराम चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. केबी सहाय को दी गयी श्रद्धांजलि चार दिवसीय राज्यस्तरीय विद्यालय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का तीसरा दिन संपन्न दवा व्यवसायी का इंजीनियर पुत्र अगवा, सनसनी