खबरें आपकी

किराना दुकानदार हत्याकांड की तफ्तीश तेज, अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

Scroll down to content

कातिलों तक पहुंचने को सीडीआर खंगाल रही पुलिस

मुफ्फसिल के चकिया में पानी में डुबोकर हुई थी किराना दुकानदार की हत्या

आरा। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चकिया गांव निवासी किराना दुकानदार की हत्या में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी। मृतक के छोटे भाई अरमान के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस की तफ्तीश तेज हो गयी है। पुलिस मोबाइल के जरिये कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इसके लिए किराना दुकानदार के मोबाइल की सीडीआर खंगाला जा रही है।

  आरा में गेसिंग के अड्डे पर छापेमारी, हिरासत में लिये गये संचालक सहित 36 सट्टेबाज

थानाध्यक्ष रविंद्र राम ने बताया कि सीडीआर मिल गया है। इसमें कुछ नंबरों की जांच की जा रही है। जल्द ही कातिलों की पहचान कर ली जायेगी। विदित हो कि रविवार की रात एक शादी समारोह में भाग लेने गये चकिया गांव निवासी किराना दुकानदार मो. अली की हत्या कर दी गयी थी। उसका शव सोमवार की दोपहर गांव के बाहर पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया था। पानी में डूबोकर उसकी हत्या करने की आशंका जतायी गयी थी। घटना के बाद से ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

  हत्या के चार आरोपितों के घर हुई कुर्की-जब्ती





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी अपाची बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या, सनसनी भोजपुर: पुरानी रंजिश में पहले मारी गोली, नहीं लगी तो पकड़ कर पीटा भोजपुर: गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, बच्ची की मौत दिवंगत शिक्षक श्रीपति किशोर को दी गयी श्रद्धांजलि
Copied!