खबरें आपकी

आपसी कलह में पति ने गला घोंट पत्नी को मार डाला

Scroll down to content

गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव की रात घटना

आरोपित पति फरार, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

आरा। भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव में गुरुवार की रात एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की गला घोंट हत्या कर दी। उसने पहले पत्नी को पीटा और उसके बाद रस्सी से गला घोंट दिया। मृतका के शरीर पर मिले चोट व गर्दन पर रस्सी के निशान मिले हैं। इससे मारपीट व गला घोंटने की आशंका जतायी जा रही है। घटना के बाद शख्स अपने बच्चों को दूसरे घर पहुंचा फरार हो गया। मृतका मसाढ़ गांव निवासी बलवंत सिंह उर्फ मुनचुन सिंह की पत्नी रीमा देवी है। उसका शव शुक्रवार की सुबह उसके घर से बरामद किया गया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। बलवंत सिंह गांव पर ही किराना दुकान व आटा चक्की चलाता है। घटना का कारण पति-पत्नी के बीच उपजा आपसी विवाद बताया जा रहा है। बताया जाता है कि गुरुवार की रात खाने-पीने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद घटना को अंजाम दी गयी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदेयां गांव निवासी अजय सिंह की बहन रीमा की शादी वर्ष 2001 में मसाढ़ गांव निवासी रिटायर फौजी स्व. अनमोल सिंह के पुत्र बलवंत सिंह उर्फ मुनचुन सिंह के साथ हुई थी। उसके भाई अजय सिंह ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ दिनों तक ठीक ठाक रहा। इस दौरान दोनों को दो पुत्र प्रिंस, पियूष और दो पुत्री खुशी व चुलबुल भी हुई। बाद में उसकी बहन को तंग जाने लगा। गुरुवार की रात उसने रीमा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चों को पड़ोस के घर में पहुंचा दिया और भाग गया। शुक्रवार की सुबह आठ बजे घटना की सूचना मिली। उसके बाद वह परिजनों के साथ मसाढ़ पहुंचे और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में अजय सिंह के बयान पर नामजद एफआईआर दर्ज करायी जा रही है। ओपी इंचार्ज अनिल दूबे ने बताया कि आरोपित की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

मायके वाले ले गये रीमा का शव

आरा। उदवंतनगर थाना क्षेत्र के अनुसार गांव निवासी रीमा देवी की हत्या के बाद मायके वालों ने ही शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। इसके बाद मायके वाले शव को अपने गांव लेते गए। परिजनों के मुताबिक उसका अंतिम संस्कार बड़हरा के केवटिया घाट पर किया जाएगा। रीमा के बच्चों को भी मायके वाले अपने पास ले गये।

चार बच्चों से छीना मां का प्यार

आरा। मां व पिता की लड़ाई में रीमा देवी के चार मासूम बच्चों से मां का प्यार छीन गया। चारों बच्चे मां की ममता के लिए बिलख रहे थे। बाद सभी अपने मामा के साथ चले गये।

  अंडा खाने के विवाद में दिनदहाड़े चलीं गोलियां






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!