खबरें आपकी

आपसी कलह में पति ने गला घोंट पत्नी को मार डाला

Scroll down to content

गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव की रात घटना

आरोपित पति फरार, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

आरा। भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव में गुरुवार की रात एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की गला घोंट हत्या कर दी। उसने पहले पत्नी को पीटा और उसके बाद रस्सी से गला घोंट दिया। मृतका के शरीर पर मिले चोट व गर्दन पर रस्सी के निशान मिले हैं। इससे मारपीट व गला घोंटने की आशंका जतायी जा रही है। घटना के बाद शख्स अपने बच्चों को दूसरे घर पहुंचा फरार हो गया। मृतका मसाढ़ गांव निवासी बलवंत सिंह उर्फ मुनचुन सिंह की पत्नी रीमा देवी है। उसका शव शुक्रवार की सुबह उसके घर से बरामद किया गया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। बलवंत सिंह गांव पर ही किराना दुकान व आटा चक्की चलाता है। घटना का कारण पति-पत्नी के बीच उपजा आपसी विवाद बताया जा रहा है। बताया जाता है कि गुरुवार की रात खाने-पीने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद घटना को अंजाम दी गयी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदेयां गांव निवासी अजय सिंह की बहन रीमा की शादी वर्ष 2001 में मसाढ़ गांव निवासी रिटायर फौजी स्व. अनमोल सिंह के पुत्र बलवंत सिंह उर्फ मुनचुन सिंह के साथ हुई थी। उसके भाई अजय सिंह ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ दिनों तक ठीक ठाक रहा। इस दौरान दोनों को दो पुत्र प्रिंस, पियूष और दो पुत्री खुशी व चुलबुल भी हुई। बाद में उसकी बहन को तंग जाने लगा। गुरुवार की रात उसने रीमा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बच्चों को पड़ोस के घर में पहुंचा दिया और भाग गया। शुक्रवार की सुबह आठ बजे घटना की सूचना मिली। उसके बाद वह परिजनों के साथ मसाढ़ पहुंचे और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में अजय सिंह के बयान पर नामजद एफआईआर दर्ज करायी जा रही है। ओपी इंचार्ज अनिल दूबे ने बताया कि आरोपित की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

मायके वाले ले गये रीमा का शव

आरा। उदवंतनगर थाना क्षेत्र के अनुसार गांव निवासी रीमा देवी की हत्या के बाद मायके वालों ने ही शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। इसके बाद मायके वाले शव को अपने गांव लेते गए। परिजनों के मुताबिक उसका अंतिम संस्कार बड़हरा के केवटिया घाट पर किया जाएगा। रीमा के बच्चों को भी मायके वाले अपने पास ले गये।

चार बच्चों से छीना मां का प्यार

आरा। मां व पिता की लड़ाई में रीमा देवी के चार मासूम बच्चों से मां का प्यार छीन गया। चारों बच्चे मां की ममता के लिए बिलख रहे थे। बाद सभी अपने मामा के साथ चले गये।

  उधार में सिगरेट नहीं देने पर दो पक्षों में झडप, एक की मौत व पांच जख्मी
  हत्या व गोलीबारी के आरोपित कुख्यात मंटु के घर की गयी कुर्की






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी
Copied!