खबरें आपकी

जिले के आठ शिक्षकों पर फर्जीवाडे के आरोप में प्राथमिकी दर्ज

Scroll down to content

मामला बड़हरा थाना का जांच में मिला शिक्षकों का फर्जी प्रमाण पत्र

प्रखंड प्रमुख, बीडीओ समेत नियोजन इकाई अन्य सदस्यों पर भी निगरानी विभाग ने कराई प्राथमिकी

आरा। फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर शिक्षकों को नियोजित करने के मामले में चल रहे जांच के रिपोर्ट में फर्जीवाड़े की कलई खुलने पर संबंधित शिक्षकों व नियोजन इकाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जांच के बाद कुल आठ प्रखंड शिक्षकों तथा प्रखंड नियोजन इकाई के तात्कालिक अध्यक्ष सह प्रखंड प्रमुख, सदस्य सचिव सह बीडीओ व नियोजन इकाई से जुड़े अन्य सदस्यों के खिलाफ जांचकर्ता निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के पुलिस निरीक्षक ईश्वर प्रसाद ने बड़हरा थाना में एक मामला दर्ज कराया है।

  6सूत्री मांगों एवं धरती के भगवान डॉ. के लपरवाही के विरुद्ध जाप ने दिया धरना

जानकारी के अनुसार वर्ष 2013 व 2014 में नियोजित प्रखंड शिक्षकों में आशुतोष कुमार (मवि.पकड़ी), इन्द्र कुमार निराला (मवि.सोहरा), निलकंठ नारायण सिंह (मवि. फरना), बिरेंद्र प्रसाद सिंह (मवि.गुंडी), राजबिहारी यादव (उत्क्रमित मवि. दुर्गटोला), अनीता देवी (उत्क्रमित मवि. नवकाटोला खवासपुर), बिन्दू कुमारी (उत्क्रमित मवि. कोल्हरामपुर) तथा संध्या कुमारी (उत्क्रमित मवि.गुंडी) के शैक्षणिक व प्रशैक्षणिक प्रमाण-पत्रों में फर्जीवाड़े का मामला सामने आया। जिसके बाद जांच कर्ता ने दोषी शिक्षकों व तात्कालिक नियोजन इकाई के अध्यक्ष प्रमुख गीता देवी, सचिव बीडीओ निर्मल कुमार सिंह, बीईओ मजिस्टर सिंह व पंचायत प्रतिनिधि के एक सदस्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है।

  उपचुनाव में महागठबंधन की जीत पर उड़े गुलाल,बजे नगाड़े






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी अपाची बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या, सनसनी भोजपुर: पुरानी रंजिश में पहले मारी गोली, नहीं लगी तो पकड़ कर पीटा भोजपुर: गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, बच्ची की मौत दिवंगत शिक्षक श्रीपति किशोर को दी गयी श्रद्धांजलि
Copied!