खबरें आपकी

लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू, बनाए गए 18 कोषांग

Scroll down to content

लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर जिलाधिकारी ने अधिकारियों के साथ कई बिंदुओं पर विचार- विमर्श किया

बनाए गए कोषांगों के नोडल पदाधिकारी

आरा: आगामी लोकसभा चुनाव 2019 की प्रशासनिक तैयारी जिले में शुरू हो गई है। इसे लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी संजीव कुमार आयोग के निर्देशों के अनुसार चुनाव की तैयारी तेज कर दिए हैं।

  स्कूली बच्चों ने बिहार दिवस पर बनाई रंगोली

जिला निर्वाचन पदाधिकारी अधिकारियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं। उन्होंने मंगलवार को 18 कोषांगों का गठन किया। साथ ही सभी कोषांगों के नोडल पदाधिकारी बनाए। लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर जिलाधिकारी ने अधिकारियों के साथ कई बिंदुओं पर विचार- विमर्श किया।

  आरा के जैन मंदिर में "जैन क्विज प्रतियोगिता"का हुआ प्रस्तुतिकरण

कोषांगों में प्रशिक्षण कोषांग, वाहन कोषांग, शिकायत निवारण कोषांग, कम्युनिकेशन कोषांग, डिजिटल वीडियो कोषांग, व्यय कोषांग, आदर्श आचार संहिता कोषांग, सामग्री कोषांग, ,मीडिया कोषांग, प्रेक्षक कोषांग, कार्मिक कोषांग, पोस्टल बैलट कोषांग, स्वीप कोषांग, मतगणना कोषांग, विधि व्यवस्था कोषांग, सुविधा कोषांग, समाधान कोषांग।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी
Copied!