खबरें आपकी

फुटबॉल के फाईनल मुकाबले में भोजपुर को हरा गाजीपुर ने किया चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा

Scroll down to content

संदेश विधायक अरुण कुमार सिंह ने फीता काटकर वो खिलाड़ियों से परिचय कर गेंद पर शॉट लगा किया मैच का विधिवत उद्घाटन

आरा/पिरो:- स्वर्गीय रामदेव सिंह टूर्नामेंट पिरो पड़ाव मैदान में भोजपुर(बिहार)वनाम गाजीपुर (उत्तरप्रदेश) के बीच फाईनल मुकाबला हुआ।रोमांचक मुकाबले में दोनों टीमों का प्रदर्शन बेहतर रहा।खेल भावना के तहत खेल रही दोनों टीमें अंत तक संघर्ष करती रही और अंततः फैसला पेनाल्टी सूट आउट के जरिये हुआ जिसमें गाजीपुर की टीम एक गोल से भोजपुर की टीम को हरा विजयी हुई और चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

दोपहर से ही खेल प्रेमियों का पिरो पड़ाव मैदान पर जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। मंच पर रखी चमचमाती ट्रॉफियां को देखकर खिलाड़ी भी उत्साहित नजर आ रहे थे। आतिशबाजी व बैंड-बाजों से मैदान गूंज उठा। इससे पहले दोनों टीमों के मैदान पर पहुंचते ही दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत किया।

  अवैध बालू ढुलाई को ले पुलिस व ग्रामीणों में नोकझोंक

मैच में दोनों टीमों का शुरू से ही दबदबा रहा और दोनों टीमें बेहतर खेल का प्रदर्शन कर गोल करने के लिए मशक्कत करती दिखी, लेकिन कामयाब नहीं हो सकी। आखिर में सूट आउट के जरिये फैसला हुआ और गाजीपुर ने एक गोल से जीत दर्ज की।

  दम्पति के मौत के बाद मुआवजे को ले सड़क जाम, आवागमन ठप्प

फुटबॉल मैच के उद्घाटनकर्ता संदेश के विधायक अरुण कुमार सिंह के द्वारा विधिवत रूप से फीता काटकर तथा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर गेंद पर शॉट लगा कर मैच की शुरुआत किया गया। विधायक ने कहा ऐसे आयोजन से खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है। खेल ही एक ऐसा माध्यम है जिससे युवाओं का शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। इस अवसर पर प्रमुख मुकेश सिंह यादव,राजद के प्रधान महासचिव बीरबल यादव,करुण कुमार सिंह,संजय सिंह,सत्यनारायण सिंह,उमेश सिंह,सबीना खातून नगर अध्यक्ष सहित अन्य गणमान्य आदि थे।


खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
Copied!