खबरें आपकी

फुटबॉल के फाईनल मुकाबले में भोजपुर को हरा गाजीपुर ने किया चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा

Scroll down to content

संदेश विधायक अरुण कुमार सिंह ने फीता काटकर वो खिलाड़ियों से परिचय कर गेंद पर शॉट लगा किया मैच का विधिवत उद्घाटन

आरा/पिरो:- स्वर्गीय रामदेव सिंह टूर्नामेंट पिरो पड़ाव मैदान में भोजपुर(बिहार)वनाम गाजीपुर (उत्तरप्रदेश) के बीच फाईनल मुकाबला हुआ।रोमांचक मुकाबले में दोनों टीमों का प्रदर्शन बेहतर रहा।खेल भावना के तहत खेल रही दोनों टीमें अंत तक संघर्ष करती रही और अंततः फैसला पेनाल्टी सूट आउट के जरिये हुआ जिसमें गाजीपुर की टीम एक गोल से भोजपुर की टीम को हरा विजयी हुई और चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

  हथियार के बल पर व्यवसायी से मोबाइल व बाइक लूटा

दोपहर से ही खेल प्रेमियों का पिरो पड़ाव मैदान पर जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। मंच पर रखी चमचमाती ट्रॉफियां को देखकर खिलाड़ी भी उत्साहित नजर आ रहे थे। आतिशबाजी व बैंड-बाजों से मैदान गूंज उठा। इससे पहले दोनों टीमों के मैदान पर पहुंचते ही दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत किया।

  संपत्ति बंटवारे के विवाद में मारी गयी एनएसयूआई अध्यक्ष व दोस्त को गोली, एफआईआर दर्ज

मैच में दोनों टीमों का शुरू से ही दबदबा रहा और दोनों टीमें बेहतर खेल का प्रदर्शन कर गोल करने के लिए मशक्कत करती दिखी, लेकिन कामयाब नहीं हो सकी। आखिर में सूट आउट के जरिये फैसला हुआ और गाजीपुर ने एक गोल से जीत दर्ज की।

फुटबॉल मैच के उद्घाटनकर्ता संदेश के विधायक अरुण कुमार सिंह के द्वारा विधिवत रूप से फीता काटकर तथा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर गेंद पर शॉट लगा कर मैच की शुरुआत किया गया। विधायक ने कहा ऐसे आयोजन से खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है। खेल ही एक ऐसा माध्यम है जिससे युवाओं का शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। इस अवसर पर प्रमुख मुकेश सिंह यादव,राजद के प्रधान महासचिव बीरबल यादव,करुण कुमार सिंह,संजय सिंह,सत्यनारायण सिंह,उमेश सिंह,सबीना खातून नगर अध्यक्ष सहित अन्य गणमान्य आदि थे।

  अधिवक्ता की हत्या के मामले में दो को आजीवन कारावास



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
बीएचयू की प्रवेश परीक्षा में नंदिता ने पाया दसवां स्थान प्रदर्श कला सर्टिफिकेट कोर्स के एकवर्षीय पाठ्यक्रम में प्रशिक्षण कार्यक्रम का प्रारम्भ अधिवक्ता की हत्या के मामले में दो को आजीवन कारावास हथियार के बल पर व्यवसायी से मोबाइल व बाइक लूटा संपत्ति बंटवारे के विवाद में मारी गयी एनएसयूआई अध्यक्ष व दोस्त को गोली, एफआईआर दर्ज विद्युत करंट से सेंटरिंग मिस्त्री की मौत सिविल कोर्ट बम ब्लास्ट कांड में दोषियों को आज सुनायी जायेगी सजा कोर्ट की सख्ती व पुलिसिया दबिश से कुख्यात चांद मियां ने किया सरेंडर डीएसपी के निर्देश पर अंगरक्षक ने पत्रकार को पीटा, विरोध में सडक जाम एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष व उसके साथी पर हुए जानलेवा हमले पर जताया आक्रोश