खबरें आपकी

पीरो के स्टेशन मास्टर निलंबित

Scroll down to content

लापरवाही के कारण एक ही ट्रैक पर दो ट्रेनों के आ जाने के मामले में हुई करवाई

आरा/पीरो। 26 जनवरी की सुबह आरा सासाराम रेलखंड स्थित पीरो रेलवे स्टेशन पर 13249 अप भभुआ- पटना इंटरसिटी और 53212 डाउन पटना- सासाराम पैसेंजर ट्रेन के एक ही ट्रैक पर आ जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए रेलवे प्रशासन ने आनड्यूटी स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया है।

रेलवे सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ही ट्रैक पर दो ट्रेनों के आ जाने के मामले में पीरो रेलवे स्टेशन के ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर शिवजी प्रसाद के विरुद्ध तत्काल निलंबन की करवाई की गई है। साथ ही पूरे घटनाक्रम की जांच कराये जाने की बात भी कही गई है।

  कर्पूरी जयंती पर राजद दिखायेगा ताकत भोजपुर जिलाध्यक्ष ने की बैठक

बता दें कि 26 जनवरी की सुबह पीरो रेलवे स्टेशन पर 13249 अप पटना-भभुआ इंटरसिटी ट्रेन खड़ी थी उसी समय सासाराम से पटना की ओर जा रही 53212 डाउन सासाराम-पटना पैसेंजर ट्रेन भी स्टेशन प्रबंधन की लापरवाही के कारण उसी ट्रैक पर आने लगी जिस पर पहले से इंटरसिटी ट्रेन खड़ी थी। यह देख यहाँ अफरा तफरी मच गई और दोनों ट्रेनों पर सवार यात्री ट्रेन से उतरकर भागने लगे। हालाकि किसी तरह पैसेंजर ट्रेन को चालक ने कुछ दूर पहले ही रोक लिया और एक बड़ा हादसा होते होते बच गया । इस मामले में स्टेशन मास्टर की लापरवाही मानते हुए रेलवे के अधिकारियों ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है ।

  शाहपुर के नीतीश ने इंटर साइंस में जिला टॉप कर जिले का नाम रौशन किया






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!