खबरें आपकी

दुर्भाग्य है कि पिता नही रहे लेकिन मैं जानता कि सेवा के लिए तत्पर-राकेश ओझा

Scroll down to content

स्व विशेश्वर ओझा की पुण्यतिथि शालीन तरीके से मनाई जाएगी

शाहपुर में आयोजित होगी तृतीय पुण्यतिथि समारोह जुटेंगे हजारो समर्थक

आरा/बिहियां/शाहपुर। 12 फरवरी को शाहपुर में मनाई जायेगी भाजपा के तत्कालीन प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की पुण्यतिथि। बिहिया में पुण्यतिथि मनाने को लेकर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे विशेश्वर ओझा के समर्थकों का बिहिया में जमवाड़ा लगा।

स्व ओझा के पुत्र एवं क्षेत्र के भाजपा के युवा पीढ़ी के नेता राकेश विशेश्ववर ओझा ने कहा की आप लोगो का प्यार दुलार स्नेह के बदौलत ही पिताजी को पूरा देश जानता है। आज मेरा परिवार जिस मुकाम पर है आप लोगो का ही देंन है। दुर्भाग्य है पिता आज नही रहे लेकिन मैं अपनी सामर्थ्य के अनुसार आप लोग के सेवा में कंधे से कंधा मिलाकर चलने के तैयार हूं। आप आगे कहेंगे तो आगे चलूंगा पीछे कहे तो पीछे रहूंगा। पिता भी जन सेवा के कार्यो को तरजीह देते थे। उनके सान्निध्य में पला बढ़ा हूं कुछ तो असर है मेरी भी सोच यही है।

  ट्रक ने बाइक सवार नानी-नाती को रौंदा, नानी की मौत
  रेलवे का ओवरहेड तार काट रहे युवक की करंट से मौत

सभा को सम्बोधित करने वालो में पूर्व प्राचार्य बरमेश्वर मिश्रा, पूर्व जिप सदस्य नन्दकुमार ओझा, बिहिया नगर पंचायत के मुख्यपार्षद दीपक अलोक,शाहाबाद ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष अंजनी तिवारी, कमलदेव ओझा, संतोष यादव, दिनेश सिंह, पंकज त्रिपाठी, पंकज तिवारी, जीतेन्द्र प्रसाद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!