खबरें आपकी

दुर्भाग्य है कि पिता नही रहे लेकिन मैं जानता कि सेवा के लिए तत्पर-राकेश ओझा

Scroll down to content

स्व विशेश्वर ओझा की पुण्यतिथि शालीन तरीके से मनाई जाएगी

शाहपुर में आयोजित होगी तृतीय पुण्यतिथि समारोह जुटेंगे हजारो समर्थक

आरा/बिहियां/शाहपुर। 12 फरवरी को शाहपुर में मनाई जायेगी भाजपा के तत्कालीन प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की पुण्यतिथि। बिहिया में पुण्यतिथि मनाने को लेकर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे विशेश्वर ओझा के समर्थकों का बिहिया में जमवाड़ा लगा।

  बाइक दुर्घटना में युवक जख्मी, हुआ इलाज

स्व ओझा के पुत्र एवं क्षेत्र के भाजपा के युवा पीढ़ी के नेता राकेश विशेश्ववर ओझा ने कहा की आप लोगो का प्यार दुलार स्नेह के बदौलत ही पिताजी को पूरा देश जानता है। आज मेरा परिवार जिस मुकाम पर है आप लोगो का ही देंन है। दुर्भाग्य है पिता आज नही रहे लेकिन मैं अपनी सामर्थ्य के अनुसार आप लोग के सेवा में कंधे से कंधा मिलाकर चलने के तैयार हूं। आप आगे कहेंगे तो आगे चलूंगा पीछे कहे तो पीछे रहूंगा। पिता भी जन सेवा के कार्यो को तरजीह देते थे। उनके सान्निध्य में पला बढ़ा हूं कुछ तो असर है मेरी भी सोच यही है।

  धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार

सभा को सम्बोधित करने वालो में पूर्व प्राचार्य बरमेश्वर मिश्रा, पूर्व जिप सदस्य नन्दकुमार ओझा, बिहिया नगर पंचायत के मुख्यपार्षद दीपक अलोक,शाहाबाद ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष अंजनी तिवारी, कमलदेव ओझा, संतोष यादव, दिनेश सिंह, पंकज त्रिपाठी, पंकज तिवारी, जीतेन्द्र प्रसाद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार