खबरें आपकी

जंक्शन का दर्जा व राजधानी एक्सप्रेस की ठहराव को ले दिया जायेगा धरना

Scroll down to content

बोर्ड पर जंक्शन तो लिख दिया गया, लेकिन रेलवे बोर्ड के कंप्यूटर, रजिस्टर में आरा जंक्शन दर्ज नहीं,इस लापरवाही के कारण नहीं मिल रही सुविधाएं

आरा। आरा रेलवे स्टेशन को जंक्शन का दर्जा व राजधानी एक्सप्रेस की ठहराव को ले बिहार युवा अधिवक्ता कल्याण समिति के तत्वाधान में 17 फरवरी को धरना दिया जायगा। इसका निर्णय गुरुवार को पुरानी कलेक्टेट के पास अधिवक्ता कल्याण समिति की बैठक में लिया गया। अध्यक्षता अजीत रंजन कुमार ने की।

  शादी रचाने कोर्ट आया नाबालिग प्रेमी जोड़ा, पहुंच गये थाना

कहा गया कि बोर्ड पर जंक्शन तो लिख दिया गया, लेकिन रेल मंत्रालय की लापरवाही से रेलवे बोर्ड के कंप्यूटर, रजिस्टर में आरा जंक्शन दर्ज नहीं हो पाया है। इस कारण आरा को जंक्शन का दर्जा प्राप्त होने के बाद भी सुविधाएं नहीं मिल रही है। इसे लेकर सभी प्रतिनिधियों व संबंधित अफसरों का ध्यान आकृष्ट कराया गया। परंतु समस्या ज्यों का त्यों है। रेल मंत्रालय को कई बार किया गया है।

  विद्युत करंट से मासूम बच्ची की मौत

बैठक में आरा रेलवे स्टेशन को जंक्शन का दर्जा देने व आरा में पटना-राजधानी सहित सभी महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव आरा में सुनिश्चित करने की जोरदार मांग की गयी।आरा-भभुआ व आरा-छपरा रेल मार्ग का निर्माण कराने और हावड़ा, न्यू जलपाईगुड़ी, कटिहार, ओड़िशा की ओर जाने वाली ट्रेनों का परिचालन दानापुर व पटना के बजाय आरा से करने की भी मांग उठी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!