खबरें आपकी

जंक्शन का दर्जा व राजधानी एक्सप्रेस की ठहराव को ले दिया जायेगा धरना

Scroll down to content

बोर्ड पर जंक्शन तो लिख दिया गया, लेकिन रेलवे बोर्ड के कंप्यूटर, रजिस्टर में आरा जंक्शन दर्ज नहीं,इस लापरवाही के कारण नहीं मिल रही सुविधाएं

आरा। आरा रेलवे स्टेशन को जंक्शन का दर्जा व राजधानी एक्सप्रेस की ठहराव को ले बिहार युवा अधिवक्ता कल्याण समिति के तत्वाधान में 17 फरवरी को धरना दिया जायगा। इसका निर्णय गुरुवार को पुरानी कलेक्टेट के पास अधिवक्ता कल्याण समिति की बैठक में लिया गया। अध्यक्षता अजीत रंजन कुमार ने की।

  नवजात शिशु की मौत पर आरा सदर अस्पताल में मचा बवाल

कहा गया कि बोर्ड पर जंक्शन तो लिख दिया गया, लेकिन रेल मंत्रालय की लापरवाही से रेलवे बोर्ड के कंप्यूटर, रजिस्टर में आरा जंक्शन दर्ज नहीं हो पाया है। इस कारण आरा को जंक्शन का दर्जा प्राप्त होने के बाद भी सुविधाएं नहीं मिल रही है। इसे लेकर सभी प्रतिनिधियों व संबंधित अफसरों का ध्यान आकृष्ट कराया गया। परंतु समस्या ज्यों का त्यों है। रेल मंत्रालय को कई बार किया गया है।

  पूर्व भाजपा विधायक मुन्नी देवी पहुंची मृतक भाई-बहन के घर दामोदरपुर, रोते हुए मृतक के माँ को दिलाया ढ़ाढस

बैठक में आरा रेलवे स्टेशन को जंक्शन का दर्जा देने व आरा में पटना-राजधानी सहित सभी महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव आरा में सुनिश्चित करने की जोरदार मांग की गयी।आरा-भभुआ व आरा-छपरा रेल मार्ग का निर्माण कराने और हावड़ा, न्यू जलपाईगुड़ी, कटिहार, ओड़िशा की ओर जाने वाली ट्रेनों का परिचालन दानापुर व पटना के बजाय आरा से करने की भी मांग उठी।


खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
25 से 27 फरवरी तक सूबे में वर्षा के साथ ओलावृष्टि की संभावना बिहार पुलिस सप्ताह का शुभारंभ, कई कार्यक्रम आयोजित ऑटो से टक्कर के बाद धूं-धूंकर जल उठी स्कॉर्पियो मैट्रिक की परीक्षा देने जा रही दो बहनों की सड़क हादसे में मौत, भाई जख्मी तेजस्वी की हुंकार छात्र-नौजवानों को बरगलाना बंद करें सरकार जेल में बंदियों की मनमानी, जल रहे थे कई चूल्हे नक्सली गतिविधि में शामिल पिता-पुत्र हथियार समेत गिरफ्तार बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार परीक्षार्थियों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः पिकअप ने मैट्रिक की दो परीक्षार्थी समेत तीन भाई-बहनों को रौंदा, एक की मौत पीरो व बड़हरा थाने को मिले नये थानाध्यक्ष
Copied!