खबरें आपकी

मामा की मस्ती ने छीन ली भांजी की खुशियां

Scroll down to content

शादी के मंडप से बिन ब्याही लौट गयी भांजी

शादी की खुशी गम में बदली, भाग खड़ा हुआ लड़की पक्ष

आरा। शादी समारोह में बदमिजाज शख्स की मस्ती उसकी अपनी ही भांजी की खुशियां उजाड़ दी। भांजी को शादी के मंडप से बिन ब्याह के ही लौटना पड़ा। दुल्हन के घर के सभी सदस्यों को भागना भी पड़ गया। इससे शादी की खुशी गम में बदल गयी और घर में सन्नाटा पसर गया।

  जैन धर्म के 11 वें तीर्थंकर भगवान श्रेयांसनाथ का भक्ति पूर्वक मोक्ष कल्याणक दिवस मनाया गया

बताया जाता है कि चंदवा हाउसिंग कॉलोनी निवासी मोहन ओझा काफी धूमधाम से बेटी की शादी कर रहे थे। शादी में काफी रिश्तेदार आये थे। मोहन ओझा का साला भी आया था। गुरुवार को बारात आयी थी। द्वारपूजा व जयमाल का कार्यक्रम पूरा हो गया था। देर रात गुरहथी का कार्यक्रम चल रहा था।

तभी मामा पर मस्ती छा गयी और उसने फायरिंग शुरू कर दी। वह ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा था। इस बीच एक गोली बगल में बैठे एक बाराती को लग गयी। इसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। इसके बाद भगदड़ मच गयी। बारात में आये सभी लोग भाग खड़े हुये। यहां तक चालक भी अपने वाहन को लेकर चलते बने। ऐसे में लोग पैदल ही भागते दिखे। इससे उस मतंग मामा के भांजी की शादी नहीं हो सकी।

  खानपान व शारीरिक श्रम पर विशेष ध्यान दें डायबिटीज के मरीज- डॉ. केएन सिन्हा






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!