खबरें आपकी

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष एवं दारोगा की बर्खास्तगी तक छात्र राजद चलाएगा आंदोलन-भीम

Scroll down to content

जेपी स्मारक के समीप थानाध्यक्ष व दारोगा का पुतला फूंका

 

आरा। छात्र राजद के कार्यकर्ताओं के द्वारा मुफ्फसिल थानाध्यक्ष और दारोगा सहित कई पुलिसकर्मियों के द्वारा छात्र राजद नेता सनोज यादव व उनके पिता के साथ मारपीट के खिलाफ जेपी स्मारक के समीप पुतला दहन कार्यक्रम किया। इस दौरान छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने मुफस्सिल थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार और दारोगा आनंद कुमार का पुतला दहन किया तथा बर्खास्तगी की मांग की। इसका नेतृत्व छात्र राजद पश्चिम बिहार प्रदेश प्रभारी भीम यादव ने किया।

पुतला दहन के बाद आयोजित सभा में भीम यादव ने मांग किया कि मुफ्फसिल थानाध्यक्ष और दारोगा की बर्खास्तगी तक आंदोलन चलाते रहेंगे। कहा कि मानवता को कलंकित करने वाली जो घटना घटी उसमें सनोज यादव को गंभीर रूप से चोट आई है। अभी वह पीएमसीएच में भर्ती है, एक साजिश के तहत जाति पूछकर जान लेने की नियत से उन पर यह हमला किया गया था। इससे साबित हो चुका है कि बिहार के नीतीश सरकार कि पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से बेलगाम हो चुकी है। उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार करने और अविलंब बर्खास्त करने की मांग की। कहा कि यदि मुफस्सिल थानाध्यक्ष और दारोगा आनंद कुमार को आज बर्खास्त नहीं किया जाता है, तो छात्र राजद चरणबद्ध आंदोलन चलाएगा।

  भोजपुर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट व फायरिंग, दो घायल
  मतदाताओं को जागरूक व प्रेरित करने के उद्देश्य से कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन को दिखाई गई झंडी

पुतला दहन के दौरान राम सकल सिंह भोजपुरिया, अशोक राम, छात्र नेताओं में आलोक रंजन, अनुराग पांडेय, रजनीश यादव, गांगुली यादव, रवि ठाकुर, जेपी पाल, प्रवीण कुमार, तेजू त्यागी, मो. ताहिर, मो. ईशान राज, अभिषेक यादव, गोविंद यादव, विशाल शर्मा, धीरज पाल थे। इस कार्यक्रम में समर्थन देने पहुंचे रालोसपा जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह, जितेंद्र सिंह यादव, नागेंद्र सिंह यादव, दिनेश यादव सहित कई थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!