खबरें आपकी

उपेंद्र कुशवाहा पर लाठीचार्ज के विरोध में महागठबंधन के बिहार बंद का भोजपुर में असर

Scroll down to content

शाहपुर वो बिहियां में बंदी का असर नही महागठबंधन के सहयोगि भी समर्थन में नही दिखे

जगदीशपुर में रहा बंद का अभूतपूर्व असर

आरा/शाहपुर/बिहिया/जगदीशपुर:- रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा पर पटना में लाठी चार्ज के दौरान घायल होने पर महागठबंधन के नेताओं द्वारा बिहार बंद में अपना समर्थन देने के उपरांत महागठबंधन के कार्यकर्ता भोजपुर जिला को बंद कराते नजर आये। कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिक्षा सुधार के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा जी पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करना निन्दनीय और शर्मनाक है इस घटना की जितनी निन्दा की जाए कम है भोजपुर बंद के दौरान सरकार वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रोशपूर्ण नारे लगाए गए।बंदी का असर शाहपुर वो बिहियां को छोड़ अन्य जगहों पर दिखा।

  बिहियां चौरास्ता एवं अमराई नवादा के बीच एनएच 84 पर दो सड़क हादसे में चार लोग घायल, दो महिला

जगदीशपुर में रहा बंद का अभूतपूर्व असर

जगदीशपुर प्रखंड के नयका टोला नेशनल हाइवे पर रालोसपा के बंद में जबरदस्त असर दिखा गाड़ियों की लम्बी कतारें दिखी अनुमंडल जाने वाले वो अन्य भी परेशान दिखे।खासकर राजद कार्यकर्ता पूर्व जिलापार्षद गोरखनाथ सिंह के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ता सहित प्रखंड अध्यक्ष गोरखनाथ यादव,युवा राजद अध्यक्ष अमीत कुमार,राजेश्वर पासवान मुखिया,सुदर्शन राम हवीब वारसी सहित अन्य राजद कार्यकर्ता वो रालोसपा कार्यकर्ताओं ने अभूतपूर्व बंद किया।

शाहपुर वो बिहियां में बंदी का असर नही महागठबंधन के सहयोगि भी समर्थन में नही दिखे

शाहपुर वो बिहियां में बंद का असर नही दिखाई पड़ा अन्य दिनों के तरह ही जनजीवन पूरी तरह सामान्य रहा दोनों जगहों पर महागठबंधन के कार्यकर्तओं के द्वारा बंद कराने की सूचना नही मिली।खासकर राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा बंद में रुचि नही लेने के कारण बंद का असर नही रहा जो चर्चा का विषय भी रहा।

  पत्नी से हुई लड़ाई, पति ने खुद को आग लगाई

विदित रहे कि रालोसपा सुप्रीमो के नेतृत्व में पटना में आक्रोश रैली निकाली गई थी।इस दौरान पुलिस के लाठी चार्ज में रालोसपा सुप्रीमो सहित पार्टी के अन्य कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। महागठबंधन के द्वारा यह लोकतंत्र पर हमला है। जनता के अधिकार को दबाने की कोशिश की जा रही है । बंदी को सफल बनाने के लिए आज महागठबंधन के कार्यकर्त्ता सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!