खबरें आपकी

उपेंद्र कुशवाहा पर लाठीचार्ज के विरोध में महागठबंधन के बिहार बंद का भोजपुर में असर

Scroll down to content

शाहपुर वो बिहियां में बंदी का असर नही महागठबंधन के सहयोगि भी समर्थन में नही दिखे

जगदीशपुर में रहा बंद का अभूतपूर्व असर

आरा/शाहपुर/बिहिया/जगदीशपुर:- रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा पर पटना में लाठी चार्ज के दौरान घायल होने पर महागठबंधन के नेताओं द्वारा बिहार बंद में अपना समर्थन देने के उपरांत महागठबंधन के कार्यकर्ता भोजपुर जिला को बंद कराते नजर आये। कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिक्षा सुधार के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा जी पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करना निन्दनीय और शर्मनाक है इस घटना की जितनी निन्दा की जाए कम है भोजपुर बंद के दौरान सरकार वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रोशपूर्ण नारे लगाए गए।बंदी का असर शाहपुर वो बिहियां को छोड़ अन्य जगहों पर दिखा।

  फिनंगी पंचायत के ग्राम बेलौन से शीट वितरण शुरू

जगदीशपुर में रहा बंद का अभूतपूर्व असर

जगदीशपुर प्रखंड के नयका टोला नेशनल हाइवे पर रालोसपा के बंद में जबरदस्त असर दिखा गाड़ियों की लम्बी कतारें दिखी अनुमंडल जाने वाले वो अन्य भी परेशान दिखे।खासकर राजद कार्यकर्ता पूर्व जिलापार्षद गोरखनाथ सिंह के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ता सहित प्रखंड अध्यक्ष गोरखनाथ यादव,युवा राजद अध्यक्ष अमीत कुमार,राजेश्वर पासवान मुखिया,सुदर्शन राम हवीब वारसी सहित अन्य राजद कार्यकर्ता वो रालोसपा कार्यकर्ताओं ने अभूतपूर्व बंद किया।

  बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग

शाहपुर वो बिहियां में बंदी का असर नही महागठबंधन के सहयोगि भी समर्थन में नही दिखे

शाहपुर वो बिहियां में बंद का असर नही दिखाई पड़ा अन्य दिनों के तरह ही जनजीवन पूरी तरह सामान्य रहा दोनों जगहों पर महागठबंधन के कार्यकर्तओं के द्वारा बंद कराने की सूचना नही मिली।खासकर राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा बंद में रुचि नही लेने के कारण बंद का असर नही रहा जो चर्चा का विषय भी रहा।

  फाल आर्मी वर्म के खतरों व प्रसार रोकने को ले हुई समीक्षात्मक बैठक

विदित रहे कि रालोसपा सुप्रीमो के नेतृत्व में पटना में आक्रोश रैली निकाली गई थी।इस दौरान पुलिस के लाठी चार्ज में रालोसपा सुप्रीमो सहित पार्टी के अन्य कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। महागठबंधन के द्वारा यह लोकतंत्र पर हमला है। जनता के अधिकार को दबाने की कोशिश की जा रही है । बंदी को सफल बनाने के लिए आज महागठबंधन के कार्यकर्त्ता सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया।



This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार