खबरें आपकी

आरा से पकड़ा गया पटना का मोस्ट वांटेड जटहा

Scroll down to content

शहर के न्यायनगर से रविवार की देर रात पुलिस ने जटहा को दबोचा

भोजपुर पुलिस व पटना एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता

जटहा की निशानदेही पर पटना के खगौल से चार पिस्टल व गोलियां बरामद

रंगदारी मांगने भोजपुर पुलिस को भी थी जटहा की तलाश

आरा। भोजपुर व पटना पुलिस को रविवार की रात्रि एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी। स्पेशल टास्क फोर्स की मदद से पुलिस ने पटना के मोस्ट वांटेड शत्रुधन सिंह उर्फ जटहा को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी रविवार की देर रात आरा शहर के मझौंवा बांध के समीप न्यान नगर स्थित एक मकान से की गयी। हालांकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। इनमें नीरज उर्फ नेपाली और उदंवतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव निवासी प्रकाश चौधरी शामिल हैं।

  शाहपुर में अज्ञात युवक का शव बरामद

जटहा पटना के नौबतपुर थाना के शेखपुरा निवासी अमरेंद्र सिंह उर्फ रंगदार सिंह का पुत्र है। वह भोजपुर के कुख्यात रंजीत चौधरी गिरोह का सदस्य है। उसकी निशानदेही पर रात में ही पटना के खगौल से चार पिस्टल व जिन्दा गोलियां भी बरामद की गयी। इस दौरान उसके भाई भरत सिंह की भी गिरफ्तार की सूचना है। जटहा की पटना के साथ भोजपुर पुलिस को भी तलाश थी। उस पर भोजपुर में चिमनी भटठा् व बालू घाट संचालक से रंगदारी मांगने का आरोप है। गिरफ्तारी के बाद पटना एसटीएफ की टीम अपने साथ लेकर चली गयी।

  जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली

भोजपुर एसपी आदित्य कुमार ने जटहा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार पुलिस को जटहा के आरा के न्याय नगर में होने की सूचना मिली। इसके बाद पटना एसटीएफ व भोजपुर की डीआईयू टीम की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी आदित्य कुमार भी पूरे मामले की मॉनिटरिंग करते रहे। टीम में डीआईयू इंचार्ज ब्रजेश कुमार व गड़हनी थानाध्यक्ष राजीव कुमार शामिल थे। एसपी ने बताया कि नीरज उर्फ नेपाली व प्रकाश चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  सीसीटीवी फुटेज में दिखे हथियार लुटेरों के चेहरे

..






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!