खबरें आपकी

जाप ने किया बीडीओ का पुतला दहन

Scroll down to content

सात निश्चय योजना अंतर्गत बीडीओ पर कमीशन मांगने का लगाया आक्षेप

पुतला दहन का नेतृत्व जाप प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार ने किया

आरा:- जन अधिकार पार्टी (लो०) के आरा प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी मनीष कुमार पर वार्डों में राशि हस्तांतरण हेतु 30%₹ ग्रमीणों के आक्षेप को ले सदर प्रखंड कार्यालय के प्रांगण में जाप कार्यकर्ताओं ने बीडीओ का पुतला दहन किया।पुतला दहन कार्यक्रम का संचालन विश्वविद्यालय अध्यक्ष सुजीत कुशवाहा ने किया।

जाप कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रखंड के पंचायत हसनपुरा में चल रहे सात निश्चय योजना अन्तर्गत बीडीओ मनीष कुमार के मनमानी के कारण वार्ड नंबर 1,3, 7, 8, 9 में राशि स्थानांतरण अभी तक नहीं किया।जबकि इस पंचायत की राशि आये लगभग एक साल होने को है। वार्ड के ग्रामीणों द्वारा मिलकर आग्रह करने के बावजूद बीडीओ के द्वारा केवल आश्वासन दिया जाता रहा और 30% पैसे की मांग की जाती

  ट्रैक्टर से गिरकर युवक की मौत

कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऐसी स्थिति प्रखंड के अन्य पंचायत में भी है। बड़े अधिकारियों के द्वारा मामले की जांचों उपरांत करवाई कर वार्डो में पैसा ट्रांसफर नही किया जाता तो बाध्य होकर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से धरना प्रदर्शन का कार्यकर्म करेंगी।

  कैडेटो के सर्वांगीण विकास के लिए रहें दृढ़संकल्पित- पारितोष पंत

पुतला दहन में जाप जिलाध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार सिंह युवा के जिलाध्यक्ष रघुपति यादव जिला महासचिव डॉक्टर बैजनाथ कुमार जिलाध्यक्ष रितेश कुमार जय दयाल यादव पप्पू शर्मा शंकर राम धनराज सिंह रतन सिंह उदय कुमार विजय कुमार राजा राजू अजय विजय मुकेश एवं हसनपुर पंचायत के वार्ड सदस्य एवं सचिव आदि शामिल रहे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!