खबरें आपकी

साथ जो है हरिश्चंद्र है बीजेपी के लिए भ्रष्ट और भ्रष्टाचार की अनोखी व्याख्या :-शिवानन्द

Scroll down to content

भाजपा का यह सिद्धांत सिर्फ़ नीतीश कुमार के लिए ही नहीं है. बंगाल के मुकुल राय या असम के मौजूदा वित्त मंत्री हेमंत कुमार शर्मा के साथ भी यही सिद्धंत लागू होता है:-शिवानन्द

आरा:- राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए भ्रष्ट और भ्रष्टाचार की अनोखी व्याख्या है। जो इनके साथ है वह हरिश्चंद्र और जो इनके विरुद्ध है वह भ्रष्ट और भ्रष्टाचारी. नीतीश कुमार जब इनसे अलग हुए तो सुशील कुमार मोदी ने ही आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार ने भी चारा घोटाला का पैसा खाया है. अब नीतीश कुमार इनके साथ हो गए हैं तो सुशील मोदी जी की नज़रों में वे दुनिया के सबसे पाक राजनेता हो गए हैं !

  फाल आर्मी वर्म के खतरों व प्रसार रोकने को ले हुई समीक्षात्मक बैठक

भाजपा का यह सिद्धांत सिर्फ़ नीतीश कुमार के लिए ही नहीं है. बंगाल के मुकुल राय या असम के मौजूदा वित्त मंत्री हेमंत कुमार शर्मा के साथ भी यही सिद्धंत लागू होता है. 2014 के लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान भ्रष्टाचारी के रूप में दोनो भाजपा नेताओं के निशाने पर हुआ करते थे. मुकुल राय की हैसियत तो टी एम सी में ममता जी के बाद दूसरे नंबर की थी. राय और शर्मा दोनो शारदा और नारदा चीट फ़ंड घोटाला में मुख्य आरोपियों में गिने जाते थे. सीबीआई ने दोनो से पूछताछ भी की थी. पूछ-ताछ के बाद दोनो भाजपा में शामिल हो गए और उनका गंगा स्नान हो गया. उन पर लगा सारा आरोप धूल गया है.

  बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग

चुनाव आ गया है. सीबीआइ समेत सभी जाँच एजेंसियाँ सक्रिय कर दी गई हैं. वाड्रा, अखिलेश, मायावती सहित अन्य विरोधियों को पूछताछ के लिए तलब किए जा रहे हैं या तलब किए जाएँगे. लेकिन भाजपा यहाँ गंभीर ग़लती पर है. पिछले दिनों सीबीआई में जो गृहयुद्ध हुआ उससे इसकी छीछालेदर हो चुकी है. सीबीआई ही लोगों की नज़रों में कटघरे में खड़ी है. कोलकाता में अभी जो कुछ हुआ उससे ममता बनर्जी का क़द को घटने के बदले बढ़ा है. जांच एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल भाजपा पर उल्टा पड़ेगा.

  भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार