खबरें आपकी

होटल के कमरे से प्रेमी युगल बरामद

Scroll down to content

सूचना के आधार पर की गई छापेमारी

होटल के कमरे से एक युगल सहित पुलिस ने होटल संचालक को भी हिरासत में लिया

पीरो । पीरो शहर के बिहियां रोड स्थित एक होटल सह रेस्टोरेंट से पुलिस ने छापेमारी कर प्रेमी युगल को बरामद किया है । पुलिस के अनुसार उसे गुप्त सूचना मिली कि उक्त होटल में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है । सूचना के आधार पर की गई छापेमारी के दौरान होटल के कमरे से एक युगल को बरामद किया गया ।

  स्मृति शोरूम में घरेलू तिजोरी की खरीदारी पर दी जा रही 20 प्रतिशत की छूट

वैसे पुलिस ने होटल संचालक को भी हिरासत में ले रखा है । जिससे पुलिस द्वारा आवश्यक पूछताछ की जा रही है । इधर पुलिस के पूछताछ में बरामद जोडे ने बताया कि दोनों स्वजातीय है और दोनों की शादी की बात चल रही है । इसी संदर्भ में दोनों बातचीत के लिए होटल में गये थे । दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की सहमति जताई है ।

  असामाजिक तत्वों ने ट्रेन पर फेंका पत्थर, छात्र घायल

थानाध्यक्ष ने बताया कि चूंकि दोनों बालिग हैं इसलिए उनके अभिभावकों को सूचना देकर थाने बुलाया गया है । यदि दोनों के अभिभावक उनकी शादी के लिए तैयार हो जाते हैं तो ठीक अन्यथा दोनों की सहमति के आधार पर थाने में ही दोनों की शादी रचाई जाएगी । वैसे यह मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना रहा और लोग मामले को लेकर तरह तरह की चर्चा करते देखे गए ।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!